--ADVERTISEMENT--

झारखंड के धनबाद में घर से टकराया ग्लाइडर प्लेन; पायलट, 14 वर्षीय घायल || dhanbad breaking

पुलिस के मुताबिक, जॉयराइड ग्लाइडर धनबाद के बिरसा मुंडा पार्क के पास उड़ान भरने के तुरंत बाद एक इमारत पर गिर गया। घायल बालक की पहचान कुश सिंह के रूप में हुई है जो पटना का रहने वाला है और अपने मामा पवन सिंह के घर धनबाद आया हुआ था।

धनबाद : एक निजी ग्लाइडर विमान एक रिहायशी मकान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया झारखंड धनबाद में गुरुवार को हादसे में पायलट व 14 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि टू-सीटर ग्लाइडर तकनीकी खराबी के कारण घर पर गिर गया।
विमान में सवार पायलट और यात्री को असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.
बारबाड्डा पुलिस थाने के प्रभारी आशीष कुमार यादव ने कहा, "शाम करीब 4.50 बजे बरवाड़ा हवाई पट्टी से उड़ान भरने के ठीक बाद जॉयराइड ग्लाइडर एक इमारत पर गिर गया।"
जॉयराइड ग्लाइडर उड़ान भरने के तुरंत बाद धनबाद में बिरसा मुंडा पार्क के पास नीलेश कुमार के घर पर गिर गया।
हालांकि, पुलिस के मुताबिक इमारत से किसी को कोई चोट नहीं आई है। कुमार ने कहा कि उनके दो बच्चे वहां खेल रहे थे, लेकिन बाल कट गए थे।
घायल यात्री की पहचान कुश सिंह के रूप में हुई हैपटनाऔर अपने मामा पवन सिंह के घर धनबाद आया हुआ था। लड़का बरवाड़ा हवाई पट्टी से एक निजी एजेंसी द्वारा चलाए जा रहे ग्लाइडर में आनंद की सवारी के लिए गया था। जॉयराइड ग्लाइडर पर केवल दो व्यक्ति - एक पायलट और एक यात्री बैठ सकते हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--