--ADVERTISEMENT--

द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां की 4 अप्रैल तक चुनाव कराने का उठा मांग || The Press Club of Seraikela- Kharsawan raised the demand for elections by April 4

सरायकेला - द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां की  बैठक सरायकेला परिसदन में बुधवार को अरुण कुमार मांझी की अध्यक्षता में की गई। बैठक का संचालन वरिष्ठ पत्रकार संतोष सोना ने किया । बैठक में सर्वसम्मति से वर्तमान कमेटी भंग कर दी गई । नई कमेटी के गठन होने तक वर्तमान कार्यकारिणी कार्यकारी कमेटी के रूप में कार्यरत रहेगा।

मार्च 31 तक सदस्यता अभियान चलाने पर हुआ सहमति 


 बैठक में निर्णय लिया गया कि 31 मार्च तक संगठन का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। प्रेस क्लब से जुड़े पुराने पत्रकार और जो पंजीयन शुल्क जमा करेंगे वही चुनाव में हिस्सा ले सकेंगे । 

गुरुवार को उपायुक्त से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल


एजीएम में लिए गए निर्णय के तहत गुरुवार को एक प्रतिनिधिमंडल जिले के उपायुक्त करवा राजकमल को मांग पत्र सौंपकर 4 अप्रैल से पहले चुनाव कराने की मांग की जाएगी। मालूम हो कि सरायकेला जिले का एकमात्र सरकारी मान्यता प्राप्त संगठन द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां का कार्यकाल 3 अप्रैल को पूरा हो रहा है और क्लब का लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत ससमय चुनाव कराने के लिए कमेटी को भंग कर दिया गया है।

पत्रकार हित में अपने चाचा का अंतेष्ठी कर श्मशान घाट से बैठक में पहुंचे अध्यक्ष मनमोहन सिंह 


द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां का अंतिम बैठक में हिस्सा लेने अध्यक्ष मनमोहन सिंह अपने चाचा का अंतेष्ठी कर श्मशान घाट से सघ सीधे परिसदन पहुंचे एवं कार्यकारिणी द्वारा लिए गए निर्णय पर अपनी सहमति जताई । बता दें कि अध्यक्ष के चाचा का मंगलवार को निधन हो गया था. बुधवार को अंत्येष्टि में हिस्सा लेकर सीधे एजीएम में हिस्सा लेने पहुंचे। उन्होंने अपने 2 साल के कार्यकाल पर विस्तार से चर्चा करते हुए नई कमेटी के चयन के लिए सदस्यों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि पत्रकार हित सर्वोपरि है और 2 वर्ष के कार्यकाल में कई अहम कार्य कर टीम लगातार अपने लक्ष्य पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने नई कार्यकारिणी के लिए अन्य सदस्यों को आगे आने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि क्लब में पूरी तरह से लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को उपायुक्त से मुलाकात कर सदस्यों की सुची सौंपकर चुनाव का घोषणा करने का मांग किया जाएगा। मौके पर रमजान अंसारी,प्रमोद सिंह, संजीव मेहता, सुनील गुप्ता, रासबिहारी मंडल, अजय महतो, विश्वरूप पांडा, खगेन्द्र महतो, कांग्रेस महतो, केबु कुंडु, उमाकांत कर, सुमन मोदक, रविकांत गोप, विद्युत महतो, किंग करूणेश, दिपक महतो, कल्याण पात्र आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--