--ADVERTISEMENT--

राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के समापन पर पुरस्कृत किए गए विभिन्न प्रतियोगिताओं के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागी, Best participants of various competitions awarded at the conclusion of National Safety Week

गम्हरिया - औद्योगिक क्षेत्र स्थित रामकृष्णा फोर्जिंग्स लिमिटेड कंपनी के प्लांट एक परिसर में आयोजित 52वें राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के समापन समारोह के अवसर पर जागरूक कर्मचारियों व विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को पुरुस्कृत किया गया। विदित है कि सुरक्षा सप्ताह के दौरान कंपनी के कर्मचारियों व अधिकारियों के बीच भाषण, वाद-विवाद, सुरक्षा स्लोगन, मॉक ड्रिल समेत कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। उक्त प्रतियोगिताओं में काफी संख्या में कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था। 

समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित प्लांट हेड एम0 बाला ने अपने सम्बोधन में कहा कि पदाधिकारियों व कर्मचारियों के लिए सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योकि सुरक्षित कारखाना और सुरक्षित कर्मचारी किसी भी कंपनी के लिए प्रमुख सम्पति है। खुद को सुरक्षित रखकर ही हम अपने परिवार व समाज को सुरक्षित रख सकते है। इस मौके पर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित वीईसीवी के अधिकारी श्याम सिद्दीकी ने भी सुरक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन एचआर प्रबंधक रिंटू मुखर्जी ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन सेफ्टी ऑफिसर पंकज कुमार ने दिया। इस मौके पर कंपनी के एचआर विभाग के अधिकारी मैनक गुप्ता, प्रवीण कुमार, सतीश कुमार महतो समेत काफी संख्या में कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--