--ADVERTISEMENT--

धारदार चाकू से युवक पर हुए हमले का खुलासा,पत्नी के साथ प्रेमी ने रचा था घटनाक्रम || Disclosure of the attack on the young man with a sharp knife, the incident was created by the lover along with the wife.


नीमडीह : सरायकेला खरसावां जिला के कुकडू प्रखंड के निमडीह थाना क्षेत्र के ओड़िया पुल में विगत 11 मार्च 2023 की रात्रि 11 बजे को अज्ञात व्यक्ति द्वारा इन्द्रजीत महतो नामक व्यक्ति को चाकू मारकर जानलेवा हमला हुआ था। मामले को लेकर पुलिस ने प्रोफेशनल तरीके से गहन जांच करने के बाद खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने सुनीता महतो नामक एक महिला एवं उसके प्रेमी सुजीत महतो को घटना में प्रयुक्त धारदार चाकू, एक मोटरसाइकिल एवं एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़े 👉 मिलन चौक में किया वाहन जांच व  जागरूकता कार्यक्रम

 गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए चांडिल अनुमंडल के एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि कांड के अनुसंधान के क्रम में यह बात जानकारी में आया कि सुनीता महतो का विवाह लगभग एक वर्ष पूर्व उसकी मर्जी के बिना उसके घर वालो के द्वारा नीमडीह थाना क्षेत्र के ही हेंसालौंग गांव के इन्द्रजीत महतो के साथ कर दी थी,जबकि हलुदबनी के सुजीत कुमार महतो से प्रेम प्रसंग था । अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए वादिनी सुनीता महतो ने स्वयं अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुनियोजित ढंग से इस घटना को अंजाम दी है। घटनाकारित करने में प्रयुक्त चाकु नवकुंज मेला झिमड़ी से खरीदा गया था, जिसे बरामद किया गया है, पुलिस एवं अपने ससुराल वालों का ध्यान भटकाने हेतु मनगढ़त प्राथमिकी नीमडीह थाना में दर्ज कराई थी। पूछताछ के दौरान सुनीता ने अपना अपराध स्वीकार किया है तथा इस घटना में स्वयं के अलावा उनके प्रेमी सुजीत महतो की संलिप्तता बतायी, उसके बाद उसे भी गिरफ्तार किया गया है। उसने भी इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निमडीह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता भी मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--