--ADVERTISEMENT--

गुरुमुख सिंह मुखे मर्सी अस्पताल से गिरफ्तार, Gurmukh Singh Mukhe arrested from Mercy Hospital

 


जमशेदपुर - कदमा की महिला के साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार करने के मामले में पुलिस टीम ने उसे शुक्रवार को बारीडीह के मर्सी अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुखे मर्सी अस्पताल में पिछले 2-3 दिनों से अपना इलाज करवा रहा है इसके बाद पुलिस टीम जा पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

कदमा थाने में दर्ज है अप्राकृतिक यौनाचार और दुष्कर्म का मामला: गुरमुख सिंह मुखे के खिलाफ कदमा की रहनेवाली एक महिला ने 5 नवंबर 2022 को मामला दर्ज कराया था। मामले में महिला ने आरोप लगाया था मदद करने का बहाना बनाकर मुखे ने हथियार का भय दिखाकर उसके घर पर आकर अप्राकृतिक यौनाचार और दुष्कर्म किया था। इस मामले में महिला की ओर से कदमा थाने में मोबाइल का वीडियो भी पुलिस के सुपुर्द किया गया था। इसके बाद एसएसपी प्रभात कुमार के आदेश पर कदमा थाने में 5 नवंबर को मामला दर्ज कराया गया था।

31 जनवरी को आया था कुर्की का आदेश: कदमा पुलिस ने फरार मुखे के खिलाफ स्थानीय एसडीजीएम की अदालत से 31 जनवरी 2023 को कुर्की-जब्ती का आदेश लिया था। इसके बाद कुर्की के पहले इस्तेहार भी चस्पा किया किया गया था।  

साढ़े चार माह बाद खत्म हुआ लुका-छिपी का खेल : गुरुमुख सिंह मुखे की ओर से पिछले साढ़े चार माह से पुलिस के साथ लुका-छिपी खेल खेला जा रहा था। यह खेल अब समाप्त हो गया है। वरीय अधिकारियों के आदेश पर उसे जेल भेजने का काम किया जायेगा। इसके पहले मुखे का मेडिकल एमजीएम अस्पताल में कराया जायेगा। उसे किस तरह की बीमारी है उसकी जांच अस्पताल के डॉक्टर करेंगे।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--