--ADVERTISEMENT--

भारी वाहन ने तोड़ी चहारदीवारी, करनडीह बिजली ऑफिस गेट पर बड़ा हादसा टला, Heavy vehicle broke boundary wall, major accident averted at Karandih electricity office gate


जमशेदपुर - करनडीह बिजली ऑफिस मेन गेट पर शुक्रवार की सुबह एक भारी वाहन अनियंत्रित होकर बिजली ऑफिस की चहारदीवारी को तोड़ दी। इस दौरान बड़ा हादसा हो सकता था। घटना से बिजली तार भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। गनिमत है कि बिजली विभाग के कर्मचारी सतर्क थे और बिजली काट दी। घटना के बाद सड़क को अवरूद्ध कर किस तरह से अनहोनी घटना को टाला गया।

200 मीटर की दूरी पर चेकिंग अभियान चला रही थी ट्रॉफिक पुलिस: भारी वाहन का परिचालन कैसे समय के ठीक विपरीत किया जा रहा था, जबकि घटनास्थल से ठीक 200 मीटर की दूरी पर ही ट्रॉफिक पुलिस ड्यूटी कर रही थी। भारी  वाहन को रोकने तक का काम नहीं किया गया।

रफ्तार में था वाहन : भारी वाहन के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसकी रफ्तार तेज होने के कारण वह पुलिया पर वाहन को नियंत्रण में नहीं रख सका और सीधे बिजली ऑफिस की चहारदीवारी से टकरा गया। गनिमत है घटना के समय सामने से कोई वाहन  नहीं आ रही थीअन्यथा जान-माल की भी क्षति हो सकती थी।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--