--ADVERTISEMENT--

झारखंड ड्राइवर महासंघ की हुई बैठक, Jharkhand Drivers Federation meeting


गुवा - गुवा के हिरजीहाटिंग कारो कुंज स्थित फुटबॉल मैदान में आज रविवार को झारखंड ड्राइवर महासंघ की हुई बैठक। बैठक की अध्यक्षता झारखंड ड्राइवर महासंघ के अध्यक्ष राजेश गोप ने की। बैठक में गुवा क्षेत्र के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों के वाहन चालकों को झारखंड ड्राइवर महासंघ से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। साथ ही बैठक के माध्यम से संघ के अध्यक्ष राजेश गोप ने कहा कि संघ का उद्देश्य है कि वैसे वाहन चालक जिसक दुर्घटना मैं घायल होने पर संघ की ओर से आर्थिक मदद की जा सके।  

साथ ही संघ के द्वारा ही असहाय गरीबों को भी गंभीर बीमारी से पीड़ित इलाज हेतु उनकी भी मदद झारखंड ड्राइवर महासंघ की ओर से कार्य की जा रही है। जब तक इस संघ में सभी क्षेत्रों से ड्राइवर नहीं जुड़ेंगे तब तक संघ की पूरी ताकत नहीं बढ़ेगी। झारखंड ड्राइवर महासंघ को और भी मजबूत बनाने के लिए जगह-जगह बैठक कर ड्राइवरों को जोड़ने का कार्य कर रही है। 

इसके लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है जिसमें क्षेत्र के एडमिन में राजेश गोप, रवि गोप, रमेश सुरीन, भोंज चाम्पिया, विनय कुमार प्रसाद, धीरेंद्र कुमार सिंह, राजेंद्र सिंह को बनाया गया। इस दौरान इस बैठक में कानू मुंडारी, मोहन लागुरी, धीरज दास, मनीष प्रधान, संतोष कुमार महापात्रा, किशोर दास, सुनील लागुरी, निरल जोंकों, वीरेंद्र करुवा, शेरू सोनार, सुपान सिंह सहित अन्य चालक मौजूद थे।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--