कल्याण ज्वैलर्स ने जमशेदपुर में अपने शोरूम के भव्य शुभारंभ की घोषणा की, शिल्पा शेट्टी भी होंगी सामिल || Kalyan Jewellers announces the grand launch of its showroom in Jamshedpur ,Shilpa Shetty will also join



JAMSHEDPUR - अपराह्नभारत के प्रमुख आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने आज घोषणा की कि वह झारखंड राज्य में अपना दूसरा शोरूम लॉन्च करेगा, जिससे राज्य के सबसे बड़े बाजार - जमशेदपुर में प्रवेश होगा। शोरूम का उद्घाटन 2 अप्रैल 2023 को बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी द्वारा किया जाना है।

एसबी शॉप एरिया, जमशेदपुर में स्थित कल्याण ज्वैलर्स का नया शोरूम, इस क्षेत्र में अपने रिटेल फुटप्रिंट और परिचालन का विस्तार करने के लिए कंपनी की रणनीति का हिस्सा है, जिससे ग्राहकों को ब्रांड तक आसान पहुंच प्रदान की जा सके। इस शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन के डिजाइनों की व्यापक रेंज पेश की जाएगी, जो विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। इसके अतिरिक्त, कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट, जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है, एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए लागू होगा।

शोरूम लॉन्च के उपलक्ष्य में, कल्याण ज्वेलर्स कम से कम रु. 1 लाख। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।


कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने कहा, ''झारखंड राज्य में 5 साल पूरे होने पर हमें जमशेदपुर शहर में प्रवेश की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। झारखंड राज्य हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यहीं पर कंपनी ने जश्न मनाया और 2018 में 100 शोरूम की उपलब्धि हासिल की। ​​इस क्षेत्र में नया निवेश राज्य में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जमशेदपुर झारखंड राज्य के सबसे बड़े बाजारों में से एक है, हमारा मानना ​​है कि इसमें जबरदस्त अप्रयुक्त क्षमता है और इस क्षेत्र में रखी गई हमारी मजबूत नींव के दम पर हमें समग्र विकास गति को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी।

कल्याण ज्वेलर्स में रिटेल किए गए आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं, और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। संरक्षकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। प्रमाणन ब्रांड के अपने वफादारों को सर्वश्रेष्ठ देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड जैसे लीला-डायमंड्स और सेमी-प्रेशियस स्टोन ज्वैलरी, तेजस्वी-पोल्की ज्वेलरी, मुद्रा-हस्तनिर्मित एंटीक ज्वैलरी, निमाह-मंदिर ज्वैलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया-सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी का भी स्टॉक होगा। - बिना कटे हीरे, अपूर्व - विशेष अवसरों के लिए हीरे, मुहूर्त - शादी के आभूषण और रंग - कीमती पत्थरों के आभूषण।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--