--ADVERTISEMENT--

द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला-खरसावां के कोर कमेटी की हुई बैठक; में कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा /The meeting of the core committee of The Press Club of Seraikela-Kharsawan was held; Many important issues were discussed in


सरायकेला
- द प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला-खरसावां के कोर कमेटी की बैठक सरायकेला स्थित सर्किट हाउस के सभागार में की गई। क्लब के अध्यक्ष मनमोहन सिंह राजपूत की अध्यक्षता में संपन्न हुई उक्त बैठक में कुल 10 बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया। जिसमें वर्तमान कमेटी के 2 वर्षों के सफलतम कार्यकाल का ध्वनिमत से स्वागत किया गया। साथ ही संवैधानिक चुनावी प्रक्रिया के तहत नई कार्यकारिणी के गठन का निर्णय लिया गया। बैठक का संचालन करते हुए महासचिव रमजान अंसारी ने बताया कि क्लब का वार्षिक समारोह आगामी 4 अप्रैल को आदित्यपुर के ऑटोक्लस्टर स्थित सभागार में किया जाएगा। इसे लेकर आगामी 22 मार्च को प्रेस क्लब के जनरल बॉडी की मीटिंग सर्किट हाउस सरायकेला में आयोजित की जाएगी।
जिसमें वार्षिक समारोह की तैयारी सहित चुनाव की तैयारी की रणनीति बनाते हुए चुनाव की घोषणा की जाएगी। बैठक में जिला प्रशासन की देखरेख में नई कमेटी के गठन का प्रस्ताव पारित किया गया। समापन पर कोषाध्यक्ष संजीव कुमार मेहता ने धन्यवाद ज्ञापन किया। बैठक में कोर कमेटी के प्रमोद कुमार सिंह, अरूण कुमार मांझी , विश्वरूप पांडा , रविकांत गोप, रास बिहारी मंडल, खगेन महतो, संतोष कुमार, सुमन मोदक, अजय महतो, अफरोज मल्लिक ,उमाकांत कर, विद्युत महतो, संतोष साहू, संजय मिश्रा, सुमंगल कुंडू उर्फ केबु , विद्युत महतो आदि मौजूद रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--