--ADVERTISEMENT--

महिला दिवस पर मनरेगा में उत्कृष्ट कार्य करनेवाली महिला मेट व मुखिया को किया गया सम्मानित, On Women's Day, the female mate and chief, who did excellent work in MNREGA, were honored


गम्हरियाप्रखंड मुख्यालय सभागार में विश्व महिला दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मनरेगा में उत्कृष्ट कार्य करनेवाली महिला मेट एवं मुखिया को सम्मानित किया गया। सीओ मनोज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न पंचायतों की महिला मुखिया, मेट एवं कर्मचारी शामिल थे। इस अवसर पर सीओ मनोज कुमार ने कहा कि महिलाएं सभी क्षेत्र में आगे है।  

प्रखंड को मनरेगा में अव्वल बनाने में महिला कर्मियों का सहयोग सर्वोपरि है। कहा कि मनरेगा में महिलाओं का दायित्व को बढ़ाया गया है। उनके प्रयास से मनरेगा से जुड़े कार्यों को तेज गति मिली है। जेएसएस दयानंद प्रसाद ने कहा कि महिला कर्मियों एवं मुखिया के सहयोग से प्रखंड में मनरेगा अव्वल श्रेणी में है। मानव दिवस सृजन में इनका प्रयास अव्वल है। उन्होंने मनरेगा के विकास में जुट जाने का आग्रह किया।  

इस अवसर पर मनरेगा के विकास में उत्कृष्ट योगदान देने वाली चमारू की मुखिया सावित्री मुदी समेत एक दर्जन से अधिक मेट, मनरेगा कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जेएसएस दयानंद प्रसाद, बीपीओ महावीर साहू, शंकर सत्पथी आदि उपस्थित थे।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--