बेंगलुरु की महिला से चलती कार में गैंगरेप, चार लोग गिरफ्तार || Bengaluru woman gangraped in moving car, four arrested

25 मार्च की रात कोरमंगला से एक 19 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया गया और चलती कार में चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला को कोरमंगला में राष्ट्रीय खेल ग्राम पड़ोस से जबरदस्ती ले जाया गया और चार घंटे बाद एजीपुरा में एक सड़क पर छोड़ दिया गया। कोरमंगला पुलिस ने चार लोगों - सतीश, विजय, श्रीधर और किरण को गिरफ्तार किया, सभी की उम्र 22 से 24 साल के बीच है और ये इजीपुरा और आसपास के इलाकों के निवासी हैं। जबकि दो आरोपी ऑफिस बॉय के रूप में काम करते हैं, एक बीपीओ में काम करता है और दूसरा इलेक्ट्रीशियन है।
पुलिस ने कहा कि एक निजी फर्म में कार्यरत महिला 25 मार्च की रात करीब साढ़े नौ बजे अपने एक पुरुष मित्र के साथ एनजीवी के एक पार्क में बैठी थी, तभी पड़ोस में रहने वाले एक आरोपी ने दंपति को धूम्रपान करते देखा। उनसे उनकी कहासुनी हो गई। बाद में जब आरोपी पार्क में ही था तब महिला की सहेली पार्क से घर के लिए निकल गई। महिला और आरोपी में बहस होती रही और आरोपी ने अपने तीन दोस्तों को पार्क में बुला लिया।
रात करीब 11 बजे ये लोग महिला को कार में खींच ले गए। वे डोम्लुर और होसुर मेन रोड गए और अट्टीबेले चेक पोस्ट से पहले, यू-टर्न लिया और लगभग 3.30 बजे एजीपुरा वापस आ गए। उन्होंने उसे एजीपुरा में सड़क किनारे छोड़ दिया।

महिला घर पहुंचने में कामयाब रही और अपनी मां और दोस्तों की मदद से पास के एक अस्पताल में गई और अपनी चोटों का इलाज कराया। उसने कोरमंगला पुलिस स्टेशन में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसका अभी भी इलाज चल रहा है लेकिन वह खतरे से बाहर है।  


यह भी पढ़ें | झारखंड में पूर्व जमींदार ने 70 वर्षीय दृष्टिबाधित महिला से 'बलात्कार' किया


पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) सीके बाबा ने कहा कि महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के तुरंत बाद दो विशेष टीमों का गठन किया गया और नौ घंटे के भीतर सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता और उसकी सहेली ने दोनों आरोपी पुरुषों को पहले देखा था क्योंकि वे एक ही इलाके में रहते थे। बताया जा रहा है कि जब महिला कार में थी तभी दोस्त ने उसे फोन किया।

पुलिस ने महिला की मेडिकल रिपोर्ट और अपराध के दिन पहने हुए कपड़ों को एकत्र किया है। बदमाशों का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पुलिस यह पता लगाने के लिए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि कहीं वे ड्रग्स के नशे में तो नहीं थे।

कड़ी सुरक्षा के बीच अपराध


बताया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने शहर भर में सुरक्षा कड़ी कर दी है। वरिष्ठ अधिकारियों ने दावा किया कि प्रमुख स्थानों पर कर्मियों को तैनात किया गया है और वाहनों की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है। सुरक्षा उपायों के बावजूद, पुरुषों ने महिला का अपहरण कर लिया और चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस द्वारा कहीं भी रोके बिना, उन्होंने चार घंटे में लगभग 60 किमी की दूरी तय की।

पिछली घटनाएं :


  •  जुलाई 2014 में, रमज़ान के दौरान, मंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ने वाली एक 22 वर्षीय महिला का उसके पुरुष मित्र के साथ तीन लोगों के गिरोह द्वारा अपहरण कर लिया गया था। वह आधी रात को पुलकेशीनगर स्थित अपने अपार्टमेंट के सामने अपनी सहेली की कार में बैठी थी। आरोपियों ने दंपति को अपनी कार में खींच लिया और एक सुनसान जगह पर ले गए और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

  •  अक्टूबर 2016 में, मडीवाला में अयप्पा मंदिर जंक्शन के पास से एक 23 वर्षीय कामकाजी महिला को एक टेंपो ट्रैवलर में दो लोगों द्वारा अगवा कर लिया गया था और चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया गया था। महिला काम के बाद घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। पुरुषों ने उसे घर छोड़ने की पेशकश की थी।

  •  दिसंबर 2022 में एक स्कूल में चपरासी के पद पर कार्यरत 34 वर्षीय महिला के साथ वाहन के अंदर एक निजी स्कूल वैन चालक ने दुष्कर्म किया था. उसने उसे छोड़ने की पेशकश की, उसे नयनदहल्ली के पास एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--