अजय देवगन की 'भोला' से आगे निकली नानी की फिल्म 'दसरा'......! Nani's film 'Dasara' overtakes Ajay Devgan's 'Bhola'......! The much awaited Pan-Indian film 'Dasara' by famous actor Nani of South Film Industry has been released in theatres. I

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता नानी की बहुप्रतीक्षित पैन-इंडियन फिल्म 'दसरा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को सिनेदर्शकों ने हाथोंहाथ लिया, जिसका सबूत फिल्म का बिजनेस है जिसने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की। एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हाई बेंचमार्क सेट करते हुए अजय देवगन की फिल्म 'भोला' को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म को श्रीकांत ओडेला ने निर्देशित किया है जोकि एक डेब्यूटेंट हैं। 
यह फिल्म नानी की अब तक की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म है और जहां इसे आलोचकों से खूब सराहना मिली रही है,वहीं कुछ दर्शक 'दसरा' की तुलना 'केजीएफ' और 'पुष्पा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से कर रहे हैं। रिलीज के पहले दिन 'भोला' ने अपनी शानदार कमाई से ये साबित कर दिया था कि ये फिल्म आगे भी अच्छा कारोबार करेगी लेकिन दूसरे दिन 'भोला' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज हुई है।  इतना ही नहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि आने वाले दिनों में सिनेदर्शकों की जमात 'भोला' जैसी साउथ फिल्मों की बॉलीवुड रीमेक की बजाए ओरिजिनल साउथ कटेंट को देखना पसंद करेंगे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--