--ADVERTISEMENT--

चक्रधरपुर और हाटगम्हरिया में जोबा माझी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, कहा लोकतंत्र को बचाना है तो इंडिया गठबंधन को जितना हैं


Chakradharpur : सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी ने सोमवार को चाईबासा विस क्षेत्र के हाटगम्हरिया और चक्रधरपुर में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर चक्रधरपुर में झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष सह विधायक सुखराम उरांव और हाटगम्हरिया में मझगांव के विधायक निरल पुरती उपस्थित रहे। कार्यालय उद्घाटन के पश्चात प्रत्याशी जोबा माझी ने उपस्थित लोगों से कहा है कि संविधान, लोकतंत्र , सामाजिक रीति रिवाज, संस्कृति, जल जंगल जमीन और आदिवासी मान सम्मान की रक्षा के लिए महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

 उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कि सरकार राज्य को आगे बढ़ाया हैं,गरीब आदिवासी लोगों के लिए आगे बढ़ने का कार्य कर रहे थे, समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुंचाया। लेकिन भारत सरकार एक षड्यंत्र की तहत उन्हें जेल भेजने का कार्य किया। इसलिए सिंहभूम सीट को जीतकर इंडिया गठबंधन को मजबूत करना और गुरुजी शिबू सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री चंपई सोरेन का मजबूत करना है, इसलिए आज संकल्प ले और अपने-अपने क्षेत्र में कार्य करना शुरू कर दें।इससे पूर्व जोबा मांझी, झामुमो जिला अध्यक्ष सुखराम उरांव और का पार्टी के नेताओं ने पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। 

मौके पर झामुमो के जिलाध्यक्ष सह विधायक सुखराम उरांव,कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, झामुमो के जिला सचिव सोनाराम देवगम,झामुमो के जिला उपाध्यक्ष राहुल आदित्य, झारखंड आंदोलनकारी चिन्हितकरण के सदस्य भुवनेश्वर महतो,जिला परिषद सदस्य मीना जोंको, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रीतम बांकिरा, झामुमो के प्रखंड सचिव ताराकांत सिजुई,प्रखंड प्रमुख ज्योति सिजुई समेत चक्रधरपुर, बंदगांव प्रखंड के विभिन्न पंचायत के मुखिया, झामुमो, कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--