--ADVERTISEMENT--

Prashant Kishor का कांग्रेस पर हमला: बिहार में कांग्रेस का नाम-निशान नहीं


Prashant Kishor Bihar : देश के राजनीतिक मंचों पर बिहार के चुनावी महौल में उत्तेजना बढ़ती जा रही है। इसी बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के खिलाफ तेजी से हमला बोला है।

प्रशांत किशोर ने बिहार में चल रहे महागठबंधन के चुनावी मैदान में राहुल गांधी और कांग्रेस की कमी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने बिहार को 40 सालों तक बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बिहार में कोई नाम-निशान नहीं है।

प्रशांत किशोर ने कहा, "बिहार में कांग्रेस ने जो गलती की उसका पूरा खामियाजा उसने भुगता। बिहार में कांग्रेस साल 1990 तक रूलिंग पार्टी हुआ करती थी। लेकिन आज कांग्रेस का पांच प्रतिशत वोट बिहार में नहीं है।"

उन्होंने और भी कहा, "गरीब की बात करने वाले ये लोग अभी बोल रहे हैं कि कर्नाटक में महिलाओं को तीन हजार रुपये देंगे। कर्नाटक की महिला ज्यादा गरीब है या बिहार की महिला ज्यादा गरीब है? अगर कर्नाटक की महिला को 3 हजार रुपये मिलना चाहिए तो कांग्रेस के लोग बिहार में सरकार में शामिल हैं तो जरा बताइए कि बिहार की महिलाओं को क्यों नहीं एक हजार भी दिलवा रहे हों?"

प्रशांत किशोर के इस बयान से संवादित हुए राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इससे महागठबंधन के चुनावी गतिशीलता में बड़ी चुनौती खड़ी हो सकती है।

इस खबर के संपूर्ण विवरण और ताजगी के लिए हमारे साथ बने रहें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--