--ADVERTISEMENT--

वोट का अपमान करने वाले को जनता सबक सिखाएगी : जोबा माझी | Public will teach a lesson to those who insult votes: Joba Majhi

महागठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी ने सरायकेला विस क्षेत्र का किया दौरा, लोकतंत्र की रक्षा के लिए मांगा समर्थन


Chakradharpur : सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने शनिवार को मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के विधानसभा क्षेत्र सरायकेला का दौरा किया। इस दौरान करीब एक दर्जन से अधिक गांवों में ग्रामीणों के साथ जनसंपर्क कर मतदाताओं को संबोधित किया और सिंहभूम के संपूर्ण विकास के लिए समर्थन मांगा। प्रत्याशी जोबा माझी ने झारखंड सरकार और स्वयं महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री रहते छात्र, बुजुर्ग, दिव्यांग और आम जनता के लिए विकास कार्यों की जानकारी दी। 

साथ ही कहा कि मंत्री रहते राज्य में सर्वजन पेंशन योजना लागू किया ताकि हर बुजुर्ग को सहारा मिल सके। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग पांच साल तक क्षेत्र की उपेक्षा की, कभी जनता के दुख दर्द की सुधि नहीं ली और वोट का अपमान किया ऐसे लोगों को चुनाव में सबक सिखाना है। 


जोबा माझी ने ग्रामीणों से लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण की रक्षा के लिए इंडिया महागठबंधन को साथ देने की अपील की। इस दौरान गांवों में पहुंचने पर प्रत्याशी जोबा माझी का ग्रामीणों सहित झामुमो-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक तरीके से स्वागत। जोबा माझी ने इस दौरान छोटा थोलको, हुंडगदा, पाठानमारा, पाम्पड़ा, बिरसा चौक, बड़बिल चौक, कीता, गोविन्दपुर, भुरकुली, मुकुन्दपुर/ लुपुंगडीह, पान्डा, बुन्डू, ईटाकुदर, नवाडीह आदि क्षेत्रों का दौरा किया। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा, बड़ा बाबू सिंहदेव, राज बक्शी, राजेन मुर्मू, मुकेश मुदिया, मंगल कंडायबुरु, दुबराज पूर्ति, जितेन गोप, बिहारी लाल सरदार, मोहम्मद जफर, अनामिका सरकार समेत काफी संख्या में झामुमो-कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--