--ADVERTISEMENT--

Shankarda village , potka : गांव के दो खराब पड़े जलमिनारों की त्वरित मरम्मती हेतु ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन दिए गए उपायुक्त अनन्य मित्तल के समक्ष।

चारों ओर आग बबुलता गर्मी, वंही गांव के दो जलमिनारो की खराब रहने के कारण गांव में पेयजल की घोर संकट है पोटका प्रखंड के शंकरदा गांव में।
ग्रामीणों के द्वारा उक्त विषय में पूर्व जिला पार्षद करुणा मय मंडल के अगुयाइ में उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम के समक्ष एक आवेदन प्रस्तुत किया गया जिसमे जिन दो खराब जलमिनरों के बारे में कहा गया - 1) गांव के मध्य में स्थित सुभाष चबूतरा के सामने वाला तथा 2) ऊपर पाड़ा जुगुडीह स्थित जलमिनार है। उक्त दोनों ही जलमिनार खराब रहने के कारण एवं आमने सामने के जलाशयों की शुख जाने के कारण गृहस्ती के जरूरी जल एवं पेयजल की घोर किल्लतें पैदा हो चुकी है। शादी ब्याहा आदि कोई भी सामाजिक कार्यक्रमों में यू.सी.आई. एल. के नारवा शाखा के ट्रांकर के पानी पर आश्रित है सारा गांव।

इसके साथ ही हाल ही में गांव के थोड़ा नीचे तरफ रुहीदास गोप के घर सामने वाला चापाकल बिल्कुल खराब (एस.आर.प्वाइंट में चल गया) हो जाने के कारण इस वर्ष गांव में सबसे ज्यादा पेयजल की संकट उत्पन्न हुई है। जिसे त्वरित मरम्मती हेतु उपायुक्त के समक्ष आवेदन दिया गया।
पूर्व पार्षद श्री मंडल के साथ दीपक कुमार भकत एवं मुनीराम बास्के भी उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--