--ADVERTISEMENT--

07 मई को शाम 6 से 8 बजे तक चलाया जाएगा #MainBhiElectionAmbassador सोशल मीडिया अभियान

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने जिलावासियों से की अभियान में सहभागिता की अपील, कहा- आइए लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें, 25 मई को जिले के शत प्रतिशत मतदाता मतदान करें


राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशानुसार लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से #MainBhiElectionAmbassador सोशल मीडिया कैंपेन 07 मई को संचालित किया जाएगा । शाम 06 बजे से 08 बजे तक संचालित इस अभियान में जिलेवासियों की भागादारी अपेक्षित है ताकि हर घर तक मतदान का संदेश पहुंचाया जाए ।  

जिला निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनन्य मित्तल ने कहा कि जिले के शत प्रतिशत मतदाता चुनाव में मतदान कर अपनी भागीदारी निभायें इसे लेकर व्यापक स्तर पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में 07 मई को सोशल मीडिया अभियान संचालित किया जा रहा । सभी जिलेवासियों से अपील है कि मतदाता जागरूकता संबंधी कंटेट #MainBhiElectionAmbassador के साथ शाम 06 बजे से 08 बजे के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट यथा फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब पर पोस्ट करें । चुनाव में प्रत्येक नागरिक की भादीदारी अहम है, हम सभी को इसमें अपना योगदान देने के साथ अपने सगे-संबंधियों, पड़ोसियों को मतदान के लिए प्रेरित भी करना है ।  

अभियान की सफलता को लेकर स्वीप के वरीय पदाधिकारी सह उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार ने विभिन्न स्टेकहोल्डर यथा सरकारी व निजी विद्यालय के 
शिक्षक/बच्चे, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, जेएसएलपीएस, बूथ अवेयरनेस ग्रुप, सीएससी संचालक, वोटर अवेयरनेस फोरम आदि के साथ बैठक कर अभियान की जानकारी देते हुए इसमें शामिल होने की अपील की है । उन्होने कहा कि चुनाव के महापर्व को उत्साहपूर्ण ढंग से मनाने के लिए जिलास्तर पर किए जा स्वीप गतिविधियों को डिजिटल कंटेंट के माध्यम सोशल मीडिया पर अपलोड किया जायेगा ताकि जन जन तक मतदान के प्रति सकारात्मक प्रभाव जागृत किया जा सके। इस हैशटैग कैंपेन को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी झारखंड एवं भारत निर्वाचन आयोग के सोशल मीडिया अकाउंट को टैग किया जायेगा ताकि जागरूकता अभियान को और भी व्यापक और प्रभावशाली बनाया जा सके । 
 

नोट- अपने सोशल मीडिया कंटेट के साथ निम्न कंटेट को जरूर लिखें !


#MainBhiElectionAmbassador

हम 25 May 2024 को जमशेदपुर में वोट जरूर देंगे

क्योंकि फर्क पड़ता है हमारे एक वोट से

#VoteKaregaJamshedpur
#MyFirstVote
#VoteToDengeHi
#25ko25keSaath
#FarkPadtaHai
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--