--ADVERTISEMENT--

10 दिवसीय शतरंज समर कैंप का उद्घाटन, 27 बच्चे लिया हिस्सा | 10 day chess summer camp inaugurated, 27 children took part

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिला शतरंज संघ के द्वारा आयोजित शतरंज समर कैंप का आज उद्घाटन हुआ। संघ के उपाध्यक्ष नरेंद्र नाथ पांडे सहसचिव अर्पित खिरवाल , मुख्य प्रशिक्षक मनीष शर्मा, कार्यक्रम के संयोजक पुरुषोत्तम शराफ एवं कार्यकारिणी सदस्य सूरज तीयू ने विधिवत इस आयोजन का उद्घाटन सीताराम रुंगटा रीक्रिएशन हाल टाउन क्लब में किया। 

10 दिवसीय इस कैंप में 27 बच्चे हिस्सा ले रहे हैं। इस कैंप में मुख्य प्रशिक्षक पश्चिमी सिंहभूम जिला के मौजूदा चैंपियन मनीष शर्मा है। इनके अलावा गेस्ट प्रशिक्षक के रूप में इंटरनेशनल मास्टर नीरज कुमार मिश्रा नेशनल इंस्ट्रक्टर बसंत खंडेलवाल पश्चिमी सिंहभूम जिला के वरिय रेटेड प्लेयर विश्वजीत चैटर्जी भी रहेंगे। फीडे ट्रेनर नीरज कुमार मिश्रा को अगले महीने आयोजित होने वाली वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप में भारत के मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। 

पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष श्री मुकुंद रूंगटा ने सभी प्रशिक्षक का धन्यवाद दिया है एवं आयोजन समिति को बधाई दी कि वह आगे भी इस तरह के कार्यक्रम निरंतर रूप से करते रहे। जिला शतरंज संघ के महासचिव बसंत खंडेलवाल ने कहा कि यह बहुत हर्ष की बात है की नीरज मिश्रा जी ने दो दिन का समय इस कैंप को दिया है जिससे आने वाले कई प्रतियोगिताओं में बेहतर खेल खेलने के लिए सभी खिलाड़ियों को एक बेहतर प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह कैंप 5 साल से 16 साल तक के खिलाड़ियों के लिए आयोजित की गई है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--