--ADVERTISEMENT--

3 मई को पीएम मोदी का चाईबासा में चुनावी जनसभा, गीता कोड़ा के लिए मांगेंगे वोट, तैयारी में जुटी भाजपा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम | PM Modi's election rally in Chaibasa on May 3, will seek votes for Geeta Koda, BJP busy in preparations, tight security arrangements


Chakradharpur : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मई को चाईबासा आ रहे हैं। यहां टाटा कॉलेज मैदान में दिन के 3 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर युद्ध स्तर पर भाजपा के द्वारा तैयारी की जा रही है।

टाटा कॉलेज मैदान में भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर चाईबासा के भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनावी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें सिंहभूम लोकसभा प्रभारी डॉ दिनेशानंद गोस्वामी और प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद ने तैयारी को लेकर जानकारी साझा की। डॉ गोस्वामी ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इसके लिए पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है।


उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का सबसे पहले मानकी मुंडा के द्वारा स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री पहली बार मतदान करने वाले 15 युवाओं से मुलाकात करेंगे। वे महिला समूह से भी मुलाकात करेंगे। दिनेशानंद गोस्वामी ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का मंच महिला सशक्तिकरण का संदेश देगा। इस बार एक वरिष्ठ महिला नेत्री द्वारा मंच का संचालन किया जाएगा।

इधर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और जिला पुलिस की ओर से पूरी तैयारी की जा रही है।  तीन हेलीपैड बनाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा के माध्यम से सिंहभूम से भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। एसपीजी की टीम पिछले कई दिनों से चाईबासा में जमी हुई है। उनकी निगरानी में ही सारी तैयारियां हो रही है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--