--ADVERTISEMENT--

8th board exam result Out : नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय का परिणाम 96%


Chakradharpur : झारखण्ड अकादमिक कौंसिल द्वारा आज आठवीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया। चाईबासा के अमला टोला वार्ड संख्या 19 में अवस्थित आदर्श नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय का परिणाम 96% रहा। 
विद्यालय के प्रधानाध्यापक असीम कुमार सिंह ने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2023-24 में विद्यालय के कुल 79 छात्र-छात्राओं ने झारखण्ड अकादमिक कौंसिल द्वारा आयोजित 8वीं बोर्ड परीक्षा में निबंधन कराया था तथा शत प्रतिशत बच्चों ने परीक्षा दी थी। जैक द्वारा आज जारी किए गए परीक्षा परिणाम में नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय के 79 बच्चों में 76 बच्चे उत्तीर्ण घोषित हुए हैं जबकि मात्र तीन बच्चे असफल रहे। प्रधानाध्यापक ने बताया कि जिन 76 बच्चों ने परीक्षा में सफलता प्राप्त की है उसमें 17 बच्चों नें 80% से अधिक अंक हासिल कर A+ ग्रेड प्राप्त किया है जो विद्यालय के लिए गर्व की बात है। सबसे अच्छी बात ये कि इन सत्रह बच्चों में भी अपराजिता सिंकु एवं अंजलि गोप ने सभी बिषयों में 80% से अधिक अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रौशन किया है। ज्ञातव्य हो कि अपराजिता सिंकु बहुमुखी प्रतिभा की धनी छात्रा है जिसने शिव स्तुति एवं संस्कृत के कई श्लोक कंठस्थ कर रखे हैं। हाल ही में पी एम श्री जिला स्कूल द्वारा नवम् वर्ग के लिए लिए गए प्रवेश परीक्षा में भी अपराजिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया था। 

नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय के जिन सत्रह बच्चों ने 80% से अधिक अंक लाकर A+ ग्रेड हासिल किया है उनके नाम इस प्रकार हैं - अपराजिता सिंकु, अंजलि गोप, चितरंजन कोड़ा, सुदीप पैड़ा, जयराम विरुवा, शिव शंकर सवैयां, सुशीला देवगम, जाह्नवी जामुदा, सविता गोप, लक्ष्मी हेस्सा, आर्यन शर्मा, सुचित्रा पैड़ा, ओम प्रकाश महतो, नेहा बोदरा, सुरजो सिंह सरदार, अतुल दास एवं तुलसी तियु। 
विद्यालय के प्रधानाध्यापक असीम कुमार सिंह ने विद्यालय के परीक्षा परिणाम पर संतोष व्यक्त किया है तथा अच्छे परीक्षाफल का सारा श्रेय विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं को दिया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--