--ADVERTISEMENT--

संजय लीला भंसाली की नजरों में अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अव्वल........! Actress Sonakshi Sinha tops in the eyes of Sanjay Leela Bhansali...!

✍️काली दास पाण्डेय

भारतीय फिल्म जगत के चर्चित निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार' की शानदार सफलता के बाद अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय कला कौशल की तारीफ करते हुए सोनाक्षी को वैजयंतीमाला और श्रीदेवी की तरह अव्वल होने का दर्जा दिया है। सोनाक्षी सिन्हा को 'फ़रीदान' के चित्रण के लिए बहुत प्रशंसा मिली है, यह एक ऐसा किरदार है जो 'हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार' के केंद्रीय कथानक को बुनता और आगे बढ़ाता है।

 फिल्म आलोचक, समीक्षक और दर्शक उनकी दोहरी भूमिका और उनकी रहस्यमय, दमदार स्क्रीन उपस्थिति से मंत्रमुग्ध हो गए हैं। उनकी अनूठी शैली और उनके प्रदर्शन में जो गहराई है, उसने फिल्म उद्योग में प्रतिभा के पावरहाउस के रूप में सोनाक्षी की स्थिति को मजबूत किया है। संजय लीला भंसाली कहते हैं "मैं सोनाक्षी की बेजोड़ स्टार पावर और व्यक्तित्व के कारण उनके साथ काम करना चाहता था। उनकी आंखों में, उनकी चाल में, उनकी संवाद अदायगी में कभी न मिटने वाली आग है। वह वास्तव में बॉलीवुड, भारतीय सिनेमा, मुख्यधारा की सर्वोत्कृष्ट स्टार हैं।"
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--