--ADVERTISEMENT--

चर्चाओं के बीच : अदाकारा सुगंधा शर्मा | Actress Sugandha Sharma

 

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

                      गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की अदाकारा सुगन्धा शर्मा मुंबई में इन दिनों लगातार काम कर रही है और इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है, इसकी खास वज़ह यह है कि अभिनेत्री सुगन्धा शर्मा की एक फिल्म जल्द ही फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जानेवाली है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है। इससे पहले सुगन्धा ने विज्ञापन, म्यूजिक वीडियो और शॉर्ट्स फिल्मों में काम किया है। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का कार्य भी बहुत जल्द शुरू होने वाला है। सुगन्धा का फोकस अभी वेबसीरिज, धारावाहिक और फिल्मों में काम करने में अधिक है। उन्हें गार्डनिंग, पुराने गाने सुनने और फिल्में देखने का शौक है। साथ ही उन्हें स्पिरिचुअल ट्रिप में जाना पसंद है, उनका मानना है कि ऐसी जगहों पर मन की एकाग्रता बढ़ती है और आत्मिक शांति का आभास होता है। दिग्गज अभिनेत्री रेखा से वह बेहद प्रभावित है। 

अभिनेत्री रेखा की फिल्म 'खून भारी मांग' और 'सिलसिला' सुगन्धा को अच्छी लगती है। उनका कहना है कि यदि मौका मिले तो वह ऐसे ही किरदार को पुनः जीवंत करना चाहेंगी। धारावाहिकों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'कसौटी जिंदगी की' इन्हें पसंद है खासकर सास बहू वाले सीरियल इन्हें अच्छे लगते हैं। सुगन्धा अपनी एक्टिंग को प्रभावशाली बनाने के लिए वर्कशॉप करती रहती है साथ ही इन्होंने रंगमंच और स्ट्रीट शो में भी अभिनय किया है। बॉलीवुड डांस करना इन्हें अच्छा लगता है। 

सुगन्धा ने कॉस्मेटोलॉजिस्ट की पढ़ाई की है और वर्तमान में नेचरोपैथी में अध्ययन कर रही है। शिक्षा के साथ साथ आपने फिल्मी कैरियर में भी पूरा ध्यान दे रही है। सुगन्धा शर्मा का मानना है कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। इसलिए यदि आपका कोई सपना है तो उसे पूरा करने का जरूर प्रयास करें ताकि मन में कोई कसक बाकी ना रहे। एक महिला अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण अपने सपने पूरे नहीं कर पाती लेकिन यदि वह मन में ठान ले तो वह अपना सपना और जिम्मेदारी दोनों पूरा करने का सामर्थ रखती है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--