--ADVERTISEMENT--

प्राधिकार का लक्ष्य समाज के हर मार्गदर्शक (वयोवृद्ध) को करना है लाभान्वित | The aim of the authority is to benefit every guide (elder) of the society.


Chaibasa :
झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार, रांची के निर्देशानुसार जिला विधायक सेवा प्राधिकार, पश्चिमी सिंहभूम चाईबासा के तत्वाधान में आज दिनांक 04 मई, 2024 को पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत झिंकपानी में स्थित संचार वृद्धाश्रम में वयोवृद्धि हेतु चलाए जा रहे हैं विशेष कार्यक्रम के अंतर्गत शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्य रूप से प्राधिकार के सचिव राजीव कुमार सिंह के द्वारा उपस्थित सभी वृद्ध जनों का हाल- चाल लिया एवं उन लोगों को मिलने वाली सरकारी लाभ के बारे में जानकारी लिया।

इस विशेष कार्यक्रम का उद्देश्य यह है कि कोई भी वृद्धजन सरकारी लाभ से ना छूटे एवं यह सुनिश्चित करने हेतु प्राधिकार के सचिव ने झिंकपानी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देशित किया है सरकार के द्वारा चलाई जा रही सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ संचार वृद्धाश्रम में उपस्थित सभी वृद्धजनों को अतिशीघ्र उपलब्ध कराया जाए। आज प्राधिकार के द्वारा बुनियादी भोजन सामग्री एवं जलपान सामग्री आपूर्ति किया गया।

ज्ञात हो कि विगत दिनों में वृद्धाश्रम में उपस्थित कई कार्यक्रम किए जा चुके हैं एवं 3 मई, 2024 को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया गया था जिसमें स्थानीय सरकारी चिकित्सकों का अहम योगदान था।वृद्ध आश्रम में विधिक सेवा से संबंधित सभी प्रमुख हितधारकों का संपर्क सूत्र का प्रदर्शन फ्लेक्स  स्टैंडी बनाकर किया गया है।
प्राधिकार के सचिव के अलावे मुख्य रूप से एल○ए○डी○सी○ प्रमुख  सुरेंद्र प्रसाद, सहायक एल○ए○डी○सी○  रत्नेश कुमार, प्रशिक्षु अधिवक्ता रिचा एवं प्राधिकार के अर्ध विधिक स्वयंसेवक  संजय निषाद,  ननकू मुंडा, मोहम्मद शमीम,  रेणु देवी,  सुमन गोप आदि मौजूद थे।
इसकी जानकारी प्राधिकार के सचिव  राजीव कुमार सिंह ने दी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--