सुरक्षा स्मार्ट सिटी के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना योजना के तहत घरों के आवंटन घोषित | Allotment of houses announced under Pradhan Mantri Awas Yojana Scheme for Security Smart City

मुंबई (अनिल बेदाग) : मुंबई महानगर क्षेत्र (मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन) के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर सुरक्षा ग्रुप ने वसई पूर्व में अपने प्रोजेक्ट- सुरक्षा स्मार्ट सिटी के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) योजना के तहत आज घरों के आवंटन को घोषित किया। 
"सुरक्षा ग्रुप हमारे प्रोजेक्ट- सुरक्षा स्मार्ट सिटी के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण तथा आवास के बजट हितैषी समाधान प्रदान करके, सभी का जीवन आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।"- यह कहना है सुरक्षा ग्रुप के प्रबंधन श्री जश पंचामिया का । वह आगे बताते हैं, "भारत सरकार के विजन के प्रति हमारा समर्पण प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) तक फैला हुआ है, जहां, सब्सिडी के लाभों से भी आगे निकलकर, सुरक्षा स्मार्ट सिटी पीएमएवाई अपार्टमेंट चुनने पर जीवनशैली से जुड़ी तमाम सुख-सुविधाओं से युक्त, खूबसूरती से डिजाइन किए गए घरों की सुनिश्चित मिलती है। इसके अलावा, मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन (एमएमआर) के भीतर सुरक्षा स्मार्ट सिटी का रणनीतिक रूप से बसा होना, विभिन्न बुनियादी ढांचों और परिवहन के नेटवर्कों से बेहतरीन कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template