--ADVERTISEMENT--

'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' से अरिजीत सिंह का गाना "जीना सिखा दे" हुआ रिलीज़


'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' ने अपने मनमोहक साउंडट्रैक से लोगों का दिल जीत लिया है और जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज करीब आ रही है, निर्माता फिल्म का बहुप्रतीक्षित गाना 'जीना सिखा दे' रिलीज़ किया है जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है । अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को वेद शर्मा द्वारा संगीतबद्ध और कुणाल वर्मा ने लिखा है। यह दिल को छू लेने वाला ट्रैक राजकुमार राव के किरदार श्रीकांत और अलाया एफ के किरदार स्वाति के बीच के निस्वार्थ प्रेम को खूबसूरती से दर्शाता है।

सभी बाधाओं को पार करने वाले दृष्टिबाधित उद्यमी श्रीकांत बोल्ला की असाधारण यात्रा से प्रेरित, "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" एक ऐसी फिल्म है निश्चितरूप से लोगों के दिलों को छु जायेगा। सभी राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसी प्रतिभाओं के साथ तारकीय कलाकारों की टोली का नेतृत्व करते हुए, यह फिल्म दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाने के लिए तैयार है, जो एक सच्चे नायक के उल्लेखनीय जीवन की झलक पेश करती है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चॉक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया हैं, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया हैं। यह फ़िल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज़ होगी।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--