--ADVERTISEMENT--

भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा ने चक्रधरपुर में चलाया जनसंपर्क अभियान, मांगा समर्थन |BJP candidate Geeta Koda launched public relations campaign in Chakradharpur, sought support


Chakradharpur : सिंहभूम से भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा ने मंगलवार को चक्रधरपुर विधानसभा  में जनसंपर्क अभियान चलाया.उन्होने चक्रधरपुर विधानसभा के ढीपासाई, बोडदा, चन्द्री, पनसुवां, चैनपुर, सहजोड़ा, डुमरडीहा, पारीया, महुलपानी, लौजौडा, मांगुरदा, रोलाडीह, हतनातोन्डांग, गोलियालोर, माहतीसाई, औरुवां, भुजुसाई, सारजोमहातु, मोराडीह और केनके के ग्रामीणाें से जनसंपर्क कर समर्थन मांगा. गीता कोड़ा ने कहा कि झामुमो ने पांच साल में कोई काम नहीं किया.  

केवल आदिवासियों को गुमराह कर रहे हैं. जल, जंगल, जमीन का नारा देने वाले भीषण गर्मी में जनता को पीने का पानी भी मुहैया नहीं करा पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा वालों से पूछे कि उन्होंने जंगल की रक्षा के लिए क्या काम किया है? मजदूरों का पलायन रोकने के लिए क्या किया है? बंद खदानों को खुलवाने के लिए क्या किया है? पिछड़ी जाति वालों को अब तक 27 प्रतिशत आरक्षण क्यों नहीं दिया? 

उन्होंने मोदी को फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल के फूल के निशान पर वोट देने का अनुरोध किया.इस अवसर पर भाजपा पूर्व विधायक शशिभूषण सामड, विजय मेलगांडी, मालती गिलुवा, दयमंती नाग, अशोक दास, शेष नारायण लाल,   संजय पासवान, समरेश सिंह, रवि बंकिरा, दुम्बी सुरीन, दीपक प्रधान,  के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--