--ADVERTISEMENT--

Chaibasa News : बिरसा इंडोर स्टेडियम में 16वीं समर ताइक्वांडो कैंप का शुभारंभ, खिलाड़ियों को किया सम्मानित

चाईबासा:- बिरसा इंडोर स्टेडियम के परिसर में बिरसा ताइक्वांडो अकादमी के तत्वावधान में 16वीं समर कैंप की विधिवत शुरुआत की गई। जिसका उद्घाटन जिला परिषद सदस्य राजश्री सावैयां ने किया।इस अवसर पर खिलाड़ियों ने अतिथियों के समक्ष ताइक्वांडो के विभिन्न विधा का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर अतिथियों ने ताइक्वांडो के ग्रेडिंग परीक्षा में सफल खिलाड़ियों पलक कुमारी,जुलियस आल्डा,चुंबरु बिरूवा,सौरभ नंदी एवं सन्नी कुमार को अतिथियों के हाथों बेल्ट प्रदान किया गया।साथ ही,खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को प्रशस्ति-पत्र एवं प्रदान किया गया।

 मौके पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित राजश्री सावैयां ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल भी जरुरी है। उन्होंने कहा कि ताइक्वांडो एकेडमी के पदाधिकारी एवं कोच का अच्छा प्रयास है कि उदीयमान खिलाड़ियों के लिए समर कैंप का आयोजन किया गया है। इससे बच्चों में बौद्धिक एवं शारीरिक विकास होगा। विशिष्ट अतिथि शिक्षक कृष्णा देवगम ने कहा कि समर कैंप के माध्यम से बच्चों को खेल से जोड़े रखना ताइक्वांडो एकेडमी का कार्य सराहनीय है। चूंकि वर्तमान में बच्चे बुरी आदतों के चंगुल में तेजी से जकड़ रहे हैं। खेल से जुड़े बच्चे बुरी आदतों से छुटकारा पा सकते हैं।कैंप का उद्घाटन कार्यक्रम देर शाम तक चला।

  समर कैंप में खिलाड़ियों को मुख्य कोच विजय प्रताप के अलावा कोच भोलू रजक, विलियम जेम्स हेम्ब्रम एवं मनीष कुमार,बासु साह (सभी ब्लैक एवं नेशनल खिलाड़ी)ताइक्वांडो के गुर सिखाएंगे। मुख्य कोच विजय प्रताप ने जानकारी दी कि कैंप 5 जून तक शाम 5 से 7 बजे तक चलेगा। मौके पर एकेडमी के सलाहकार मास्टर इरशाद अली, सृष्टि संस्था के संचालक सह अध्यक्ष प्रकाश कुमार गुप्ता,नगर के स्वच्छता अंबेसेडर रोहन निषाद उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--