--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur Breaking News: दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस, घायल युवक जमशेदपुर रेफर

Chakradharpur Breaking News : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में एक युवक को युवकों ने गोली मार कर फरार हो गया। घायल युवक ग्रामीण मुंडा दीपक बोदरा है. दीपक बोदरा को गोली लगने के बाद चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहाँ उसका प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर ईलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है.

घटना चक्रधरपुर - चाईबासा एनएच 75 ई मुख्य सड़क मार्ग के किनारे चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के उलीडीह गाँव में घटी है. घायल दीपक बोदरा सड़क किनारे झोपड़े में पत्तल पुड़ा मीट और देसी हडियाँ रासी बेचने का कारोबार भी करता है. बताया जा रहा है की दीपक बोदरा रोज की तरह सड़क किनारे झोपड़े में पत्तल पुड़ा मीट और हडियाँ रासी बेच रहा था. 

इसी दौरान दो नकाबपोश युवक टीवीएस अपाची बाइक पर सवार होकर उसकी दुकान पर आये और दीपक से रासी पीने के लिए माँगा.

इसके बाद अचानक मौका पाकर उसमें से एक युवक ने दीपक पर देसी कट्टा से फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. गोली दीपक के पीठ पर लगी और वह जमीन पर गिर गया. आसपास मौजूद लोग और उसके घरवालों ने उसे घायल अवस्था में उठाकर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले गए. जहाँ डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे जमशेदपुर रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने दीपक की स्थिति स्थिर बताई है क्योंकि पीठ पर लगी गोली उसके शरीर में ही फंसी हुई है. घटना की सूचना के बाद चक्रधरपुर एएसपी पारस राणा चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और घायल दीपक के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस गोली चलाने वाले अज्ञात अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.  

इधर घटना को लेकर दीपक की पत्नी गुलाबी बोदरा ने बताया की उसे शक है की उसके पति दीपक बोदरा पर जमीन विवाद को लेकर गोली मार कर हत्या का प्रयास किया गया है. गुलाबी बोदरा ने बताया की उसका पति दीपक बोदरा उलीडीह गाँव का मुंडा है. गाँव में निरंजन सामड नामक एक व्यक्ति के जमीन विवाद को लेकर उसका पति दीपक बोदरा कोर्ट में गवाही दे रहा है. इसी को लेकर दुसरे पक्ष के लोग दीपक पर हमले करवा रहा है. पिछले साल अगस्त महीने में भी इसी जमीन विवाद में हस्तक्षेप करने के कारण उसके साथ दूसरे पक्ष के लोगों ने दीपक के साथ धक्का मुक्की भी की थी.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--