--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : 500से अधिक मतदाताओं का हुआ मतदान सूची से नाम गायब, सूची में मृतक का नाम दर्ज, लोग परेशान , डीसी से शिकायत,

Chakradharpur News : सिंहभूम लोकसभा चुनाव क्षेत्र के चक्रधरपुर विधानसभा में रेल नगरी के एसटीपी स्कूल मतदान केंद्र पोर्टरखोली के 4 बुथ में 500 से अधिक मतदाता का सूची से नाम गायब है। जिससे लोग काफी परेशान यही नहीं मतदाता सूची में पूर्व में कई लोगों की हुई मौत के बावजूद उनका नाम अभी दर्ज हैं। बता दें कि एसटीपी स्कूल मतदान केंद्र पोर्टरखोली में बुथ  संख्या-224, 225, 226 व 227 बनाया गया है. जिसमें 2 हजार से अधिक मतदाता है. लेकिन करीब 500 मतदाताओं से अधीक लोगो का मतदाता सूची में नाम नहीं है. 

मतदाताओं का नाम डिलीट हो गया है. सूबह से लोग दूर दराज से पहुंचकर बूथ में मतदान करने को लेकर कतार पर खड़े रहे. लेकिन मतदाताओं को मतदान करने नहीं दिया गया. कहा गया कि आप लोगों का नाम सूची पर नहीं है डिलीट हो गया है. इसके बाद मतदाताओं ने एकजुट होकर भाजपा नेता पवन शंकर पांडे को सूचित किया. भाजपा नेता भी वोट देने पहुंचे तो उनका नाम भी सूची से डिलीट मिला. लेकिन देहांत हो चुके लोगों का नाम मतदाता सूची में है. जिस पर लोगों ने विरोध करते हुए कहा कि घर बैठे सर्वे किया गया है. 

जिसके चलते गड़बड़ी सामने आई है. इस संबंध में भाजपा नेता पवन शंकर पांडे ने बताया कि शहर का सबसे बड़ा मतदान केंद्र एसटीपी स्कूल पोर्टरखोली में है. लेकिन बीएलओ की लापरवाही के कारण मतदाताओं का नाम सूची से डिलीट हो गया है. इसके बाद उन्होंने उपायुक्त से वार्ता की. उपायुक्त ने आश्वासन देते हुए कहा कि मतदाता घबराएं नहीं. सभी का मतदान होगा. इस पर कार्रवाई की जा रही है. 

लोगों ने कहा कि बर्षो से एसटीपी स्कूल पोर्टरखोली में मतदान करते आ रहे हैं. लेकिन इस बार मतदाता सूची से नाम डिलीट होने के कारण मायूस है. बता दें कि मतदाता सूची नाम डिलीट हुए रामू शर्मा, शैलेंद्र कुमार, पीवी राव, रामबली सरोज, अमरजीत सरोज, पवन शंकर पांडे, भागीरथी महतो, बसंती महतो, राजेश कुमार, पंकज सिंह सहित सैकड़ो महिला पुरुष आदि मतदाताओं का नाम सूची से गायब है.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--