--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : कांग्रेस नेता द्वारा गलत सूचना देकर विभाग छवि खराब करने का कोशिश की: बिजली विभाग

Chakradharpur news : कांग्रेस नेता विजय सिंह सामड द्वारा गलत सूचना देकर विभाग की छवि धूमिल करने का कोशिश की है। यह कहना है बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमित खलको का। उन्होंने कहा कि 25 मई को विजय सिंह सामड द्वारा जो मीडिया को कराईकेला में बिजली कि समस्या को लेकर जो जानकारी दी गई है वो बिल्कुल गलत है जिस क्षेत्र में लाइन बंद होने की जानकारी विजय सिंह द्वारा दी जा रही है उस क्षेत्र की लाइन पांच दिनों से बंद ही नहीं थी।

 सोमवार को आंधी के बाद लाइन पेड़ गिरने के कारण बंद थी जिसे सोमवार की शाम को बहाल कर ली है थी उसके बाद उस क्षेत्र की लाइन बहाल थी। बैंक ऑफ़ इंडिया का एटीएम मशीन की लाइन एक फेस में प्रॉब्लम के कारण बंद थी। पर इसकी जानकारी बैंक के द्वारा विभाग को नहीं दी गई और ये भी सोचने वाली बात है कि क्या कराईकेला के शहरी क्षेत्र के रहने वाले लोग बिना बिजली के रह सकते है?

अगर लाइन बंद थी तो किसी भी उपभोक्ताओं ने विभाग के कंप्लेन सेंटर में शिकायत दर्ज नहीं कराई और न ही इसकी जानकारी विद्युत कार्यपालक अभियान, सहायक विद्युत अभियंता और न ही कनीय विद्युत अभियंता को दी विजय सिंह सामड द्वारा जो न्यूज दी गई है वो बिलकुल गलत और निराधार है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--