--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur road jam : तीन दिनों में होगी अपराधियों की गिरफ्तारी, 3 घंटा बाद सड़क जाम हटा, यातायात बहाल

Chakradharpur road jam : 72 घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस प्रशासन का आश्वासन मिलने के बाद लगभग 3 घंटे बाद रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई सड़क जाम को ग्रामीणों ने हटा लिया। बता दे की शनिवार अपराधियों ने दिनदहाड़े ग्रामीण मुंडा दीपक बोदरा को गोली मार के घायल कर दिया गया था। 

लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में रविवार को  ग्रामीण और ग्रामीण मानकी मुंडा संघ के लोग रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एन एच 75 ई चक्रधरपुर थाना अंतर्गत उलीडीहमोड़ पर जाम कर दिया था। इधर घटना के सूचना मिलते ही चक्रधरपुर पोड़ाहाट डीएसपी पारस राणा, चक्रधरपुर अंचल पदाधिकारी गिरजानंद किस्कू , चक्रधरपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। 

जहां लोगों का कहना है कि अपराधियों पर पुलिस का खौफ नहीं है. इसलिए दिनदहाड़े एक निर्दोष ग्रामीण मुंडा पर जानलेवा हमला किया गया है इसलिए इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों को जब तक गिरफ्तारी नहीं होगा सड़क जाम रहेगा। इधर पुलिस और ग्रामीण के बीच लंबी वार्ता के बाद। पुलिस प्रशासन लोगों को आश्वासन दिया कि 72 घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आसनसोल मिलने के बाद ग्रामीण से सड़क जाम को हटा दिया।बता दें कि शनिवार को दोपहर चक्रधरपुर थाना अंतर्गत उलीडीहमोड़ के समीप ग्रामीण मुंडा दीपक बोदरा को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर फरार हो गया था। बाद में दीपक बोदरा को गोली लगने के बाद चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहाँ उसका प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर ईलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है. घायल दीपक बोदरा सड़क किनारे झोपड़े में पत्तल पुड़ा मीट और देसी हडियाँ रासी बेचने का कारोबार करता है. सड़क जाम हटाने के बाद यातायात पूरी तरह बहाल हो गया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--