--ADVERTISEMENT--

Founder of Etar Vision of India Karnaramji Mali honored | ईटार विजन ऑफ़ इंडिया के फाउंडर करनारामजी माली सम्मानित

 प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय
बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी ने पिछले दिनों मुंबई में आयोजित बिज़नेस इंटरप्योनीर अवार्ड समारोह में 'ईटार विजन ऑफ़ इंडिया' के फाउंडर करनारामजी माली को 'बेस्ट क्वालिटी मोबाइल एक्सेसरी ब्रांड अवार्ड' दे कर सम्मानित किया। इस अवसर पर करनारामजी के साथ उनके पुत्र रवि माली और भावेश देवासी भी मौजूद थे। विदित हो कि ईटार विजन ऑफ़ इंडिया मोबाइल एक्सेसरीज़ की बहुत बड़ी कंपनी है। इस कंपनी का 2017 में शुभारम्भ हुआ था जिसका हेड ऑफिस मुंबई में है। 

ईटार टीम में जीवनशैली उत्पादों, डिजाइनिंग और ईकॉमर्स प्रौद्योगिकियों में दशकों के अनुभव वाले अनुभवी और प्रतिभाशाली पेशेवर हैं। अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ईटार का समर्पण और सर्वोत्तम उत्पाद उपलब्ध कराने की क्षमता हमारे परिचालन को प्रभावी ढंग से संचालित करती है। विश्व स्तरीय उच्च गुणवत्ता वाले मोबाइल एक्सेसरीज़ का अद्भुत अनुभव प्राप्त करने के लिए उपभोक्ता ईटार विजन ऑफ़ इंडिया के वेब साइट पर विजिट कर सकते हैं। वैसे तो ईटार विजन ऑफ़ इंडिया हर भारतीय के घर में किफायती और गुणवत्तापूर्ण मोबाइल एक्सेसरीज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से अस्तित्व में आया। 

इसके उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और समर्पित ग्राहक सहायता केंद्र ने हाल के वर्षों में इसे काफी बढ़ने में मदद की है। इसमें नवीनतम उत्पादों जैसे ब्लूटूथ नेकबैंड, टीडब्ल्यूएस, स्पीकर, स्टैंड, ईयरफोन, बैटरी, डाटा केबल, ओटीजी, मोबाइल कवर, मोबाइल ग्लास और कई उत्पाद हैं, ईटार की सभी पेशकश नवीन प्रौद्योगिकियों, अद्वितीय डिजाइन और आकर्षक कीमतों का एकदम सही मिश्रण है। साथ ही साथ ईटार बाजार में उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्ता वाले उत्पाद लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--