--ADVERTISEMENT--

Fun and education in summer camp : बच्चों ने साझा किया अनुभव, शिक्षकों का महत्व उजागर

जवाहरनगर, कालिकानगर, मानगो, स्थित ए०पी०जे०ए०कलाम कलाम हाई स्कूल व इंटर कॉलेज के प्रांगण में स्कूली बच्चों व स्लम बस्ती के बच्चों के लिए 10 दिवसीय समर कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेकर खूब मौज मस्ती की। इस समर कैंप का उद्घाटन संजीव भारद्वाज, समाजसेवी डॉ अफरोज शकील व शिक्षाविद मोहम्मद ताहिर हुसैन ने फीता काटकर एवं शांति का प्रतीक कबूतर उड़ाकर किया, तत्पश्चात समारोह का भाव उद्घाटन हुआ।

 अपने संबोधन में संजीव भारद्वाज ने स्कूल संचालन कमेटी की सराहना करते हुए कहा कि स्थानीय बस्ती के बच्चों को निःशुल्क समर कैंप में भागीदारी लेकर कमेटी ने प्रशंसनीय कार्य किया है। मोहम्मद ताहिर हुसैन ने कहा कि 10 दिवसीय समर कैंप में प्रत्येक दिन विभिन्न प्रकार के खेल आयोजित किए जाएंगे एवं विजेता बच्चों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। 

आज के समर कैंप के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य रूप से हस्तकला, पेंटिंग एवं ड्राइंग तथा कबाड़ का उपयोग कर सजावट की सामग्री बनाने की प्रशिक्षण विद्यार्थियों को दी गई। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से प्राचार्या रफत आरा, झुंपा पोद्दार, जीनत निशा, अंसार आलम, सदफ शेख, एकता सिंह, अंकित मिंज, अनु मंडल, सुनील कुमार, लुबिना, हेनाना नसीम एवं अन्य शिक्षकों की श्रेष्ठ भूमिका रही।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--