--ADVERTISEMENT--

Ichagarh News : सीएम कार्यक्रम को लेकर इन्डिया गठबंधन का हुआ बैठक


ईचागढ़-- सरायकेला खरसावां जिला के कुकड़ु प्रखंड में शुक्रवार को झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन कुकड़ू साप्ताहिक हाट मैदान में रांची लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के पक्ष में जनसभा करेंगे ।. इसको लेकर इंडिया गठबंधन के लोग तैयारी में जुट गए है... इधर जनसभा से पहले ईचागढ़ कि विधायक सविता महतो ने कांग्रेस और झामुमो कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की और कई आवश्यक दिशा निर्देश भी विधायक ने कार्यकर्त्ताओ को दिया... और जनसभा को सफल बनाने को लेकर प्रचार प्रसार करने को कहा... तैयारी बैठक में मुख्यमंत्री का आगमन में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को उपस्थित होने के लिए सभी तैयारी पर विचार विमर्श किया गया। 

इस दौरान विधायक सविता महतो ने कहा कि जनसभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, रांची लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय समेत कई मंत्री, विधायक और ईचागढ़ विधानसभा के चारों प्रखंड के इंडिया गठबंधन के कार्यकर्त्ता जनसभा में शामिल होंगे। 

उन्होंने कहा कि जनसभा को सफल बनाने के लिए गठबंधन के कार्यकर्ताओं को कई निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का जनसभा में काफी संख्या में लोगों का जुटान होगा । मौके पर झामुमो केन्द्रीय सदस्य काबलू महतो, कांग्रेस नेता जीपालाल सिंह मुण्डा, एकराम अंसारी ,समीम अंसारी,झामुमो प्रखंड अध्यक्ष इन्द्रजीत महतो, कृतिवास महतो आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--