--ADVERTISEMENT--

विजय संकल्प सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडि गठबंधन के झारखंड मुक्ति मोर्चा,कांग्रेस पार्टी वालो के झूठ का पर्दाफाश कर किया बेनकाब: गीता कोड़ा


Chakradharpur : भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी गीता कोड़ा ने शनिवार को चाईबासा शहर के महादेव कालोनी,गुटुसाई,तुरिटोला, स्व0 राधे सम्बरूई  के मुहल्ले में जाकर जनता के साथ जनसम्पर्क कर कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाईबासा में हुई जनसभा में मुद्दा विहीन झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पार्टी वालों के झूठ का पर्दाफाश कर दिया .जिससे घबड़ाये उनके मुख्यमंत्री को ने आज सूझ ही नही रहा था कि वे क्या कह कर अपने पार्टी पर लगे दागों पर जनता को सफाई दें. श्रीमती कोड़ा ने कहा कि फिर वही पुरानी झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का कुटिल प्रयास ये कर रहें हैं। 

उन्होंने जनता को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ शब्दों में कहा कि आदिवासियों,पिछड़ी जातियों के आरक्षण में ,संविधान बदलने पर कोई कार्य भारतीय जनता पार्टी सरकार ने नही किया।वे चाईबासा में मेडिकल कालेज बनवा रहें हैं जिससे यहां के बच्चे डॉक्टर बन सके,एकलब्य विद्यालय बनवा रहें है जहाँ बच्चे पड़ लिखकर अपना भविष्य बना सकें।

ऐसी श्री मोदी ने अनेकों विषयों पर कहा जिससे गरीबों,सभी वर्गों के लोंगों की भला हो रही है।गीता कोड़ा ने जनता से कहा कि ऐसे सबके चिंतक,देश को विकास की नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने वाले प्रधानमंत्री श्री मोदी जो चाईबासा आकर जनता से मुझे जिताने का आह्वाहन किये । उन्ही ही देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से बनाना है।गीता कोड़ा ने कहा की विरोधियों की बहकावे में नही फंसना है और  अपना बहुमूल्य वोट आप  दें,यही अपील करने मैं आपसभी के पास आज आई हूं। गीता कोड़ा के साथ नगर के वरिष्ठ कार्यकर्ता साथ मे रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--