--ADVERTISEMENT--

Jagannathpur news update : कोल्हान आदिवासी अधिकार मंच अब इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी को करेगा समर्थन...

मंच संयोजक लक्ष्मीनारायण गगाराई ने कहा 24 साल कोड़ा दंपति विधायक, सांसद मंत्री व मुख्यमंत्री होकर भी नही हुआ विकास...



जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने जनता को छलने का काम किया है भाजपा आदिवासियों का जमीन छीनने का प्रयास लगातार कर रहे है। आदिवासी सब समझ चुके है. अब ग्रामीण इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माँझी को तीर धनुष छाप बटन दबाकर विजय बनाकर भाजपा को कड़ा जवाब देगी।उक्त बाते कोल्हान आदिवासी अधिकार मंच के संयोजक लक्ष्मीनारायण गगाराई ने जगन्नाथपुर प्रखंड के तोड़गहातु गाँव में जनसभा कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा। उन्होंने कहा कि कोड़ा प्रत्याशी गीता कोड़ा व उनके पति मधु कोड़ा ने 25 साल अपने कार्यकाल में जनता के लिए कुछ नहीं किया। 

महंगाई बेरोजगारी पर पूरी तरह विफलता है ।युवा पढ़ लिखकर बेरोजगार बैठा है. इस क्षेत्र में काम नहीं रहने के कारण युवा गांव छोड़कर पलायन कर रहे हैं।इसलिए आज हम कोल्हान आदिवासी अधिकार मंच संकल्प लेता है कि पूरा जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में जा जाकर इंडिया गठबंधन का समर्थन करें।


इस मौके पर जनसभा में उपस्थित पूर्व विधायक सह आंदोलनकारी मंगल सिंह बोबोंगा ने सम्बोधिंत करते हुए कहा कि जनविरोधी भाजपा सरकार को देश से उड़ने का मौका मिला है।यहाँ की निर्वतमान सांसद गीता कोड़ा इस सांसदीय क्षेत्र के जनता के साथ काफी धोखा दिया है,और आदिवासी दलित पिछड़ा अल्पसंख्यत विरोधी भाजपा पार्टी की उर्मीदवार बन चुकी है जो यहां के लोगो के जल-जंगल जमीन को छिना चाहती है।भाजपा सरकार देश की संविधान और लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती.

यहा के पूर्व मुख्यमत्री मधु कोड़ा पिछड़ो के अरंक्षण को भी अपने कार्यकाल मे इस जिला से समाप्त कर दिया है।अब मौका है कि आप 13 मई को तीर धनुष चुनाव चिन्ह मे वोट देकर इन्हे सबक सिखाये।इस बैठक में जुनास पुरती,सुरेश हेस्सा,शिवा लागुरी,चद्रंमोहन लागुरी,रमेश लागुरी,उदय लागुरी,लाल सिंह लामाय,बबलु दिग्गी,डुबराज लागुरी,दीपेंद्र लागुरी,सुमन लागुरी,असमान सुंडी,लक्ष्मीनारायण लागुरी,लक्ष्मण सोय,ज्वाला कोड़ा व माटाराम लगुरी सहित सैकड़ो की संख्या में मंच के कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--