--ADVERTISEMENT--

Jagannathpur News : इंडी प्रत्याशी जोबा मांझी की जीत को लेकर जगन्नाथपुर में निकली रेली

जगन्नाथपुर  : चुनाव जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रही वैसे -वैसे प्रत्याशी का दिल धड़क रहा है।इसी को लेकर सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के पक्ष में अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष निसार हुसैन के नेतृत्व में जगन्नाथपुर के साप्ताहिक बाजार में रेली सह नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।यह रैली जगन्नाथपुर प्रखंड झामुमो कार्यालय से निकल कर रहिमाबाद,बस स्टेंड, मुख्य बाजार,विशाल टोला फॉरेस्ट कॉलोनी, शिव मंदिर होते हुए मेन रोड में नुक्कड़ सभा आयोजित की गयी। रैली में शामिल कार्यकर्ता व समर्थकों ने इंडिया महागठबंधन प्रत्याशी श्रीमती माझी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस मौके पर नुक्कड़ सभा में मुख्यरुप से पूर्व विद्यायक सह अंदोलनकारी मंगल सिंह बोबोंगा ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह भाजपा सरकार पूंजी पतियो का है.हम जैसे गरीबो के लिए नही है। केंद्र के भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के दस साल के शासन में महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार सहित कई अनियमितताएं हुई है। भाजपा झूठ की राजनीति करती है। जनता भाजपा के झूठे वादों से त्रस्त है। अब भाजपा वाले 400 पार का नारा लगाते हुए देश की संविधान बदलने एवं आरक्षण को समाप्त करने की बात कह रहे हैं। ऐसा कभी नहीं होने दिया जाएगा।

मौके पर पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राजु लागुरी ने जनविरोधी भाजपा सरकार को देश से उड़ने का मौका मिला है।यहाँ की निर्वतमान सांसद गीता कोड़ा इस सांसदीय क्षेत्र के जनता के साथ काफी धोखा दिया है,और आदिवासी दलित पिछड़ा अल्पसंख्यत विरोधी भाजपा पार्टी की उर्मीदवार बन चुकी है जो यहां के लोगो के जल-जंगल जमीन को छिना चाहती है भाजपा सरकार देश की संविधान और लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती.यहा के पूर्व मुख्यमत्री मधु कोड़ा पिछड़ो के अरंक्षण को भी अपने कार्यकाल मे इस जिला से समाप्त कर दिया है।अब मौका है कि आप 13 मई को तीर धनुष चुनाव चिन्ह मे वोट देकर इन्हे सबक सिखाये।

वही मनोज लागुरी ने कहा कि इसबार मोदी सरकार को दिल्ली से और जिला से प्रत्याशी गीता कोड़ा को पुरी तरह से साफ करेगी जनता व इंडिया गंठबधन की सरकार बनेगी।इस मौके पर जिला सदस्य सोहेल अहमद,ज्वाला कोड़ा,मनोज लागुरी,लक्ष्मीनारायण लागुरी,महेंद्र तिरिया,चुमन लागुरी,मो.अकिब ,मो,बादिल,मो.कर्लन, अनन्द करुवा,रोबड कोड़ा,कप्तान तिरिया, सोमनाथ सोय,सजीव तिरिया,कांति तिरिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शमिल थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--