--ADVERTISEMENT--

Jagannathpur news : पोस्ट ऑफिस में डाक निरीक्षक की हुई विदाई समारोह आयोजित

Jagannathpur news : जगन्नाथपुर पोस्ट ऑफिस में शनिवार को डाक निरीक्षक माधव कुमार सिंह के ढाई वर्ष पूरे होने के पश्चात तबादला धनबाद होने पर एक विशेष विदाई समारोह का आयोजन हुआ। इस अवसर पर साथ कार्य किए हुए कार्यालय के कर्मियों ने श्री सिंह को माला पहनाकर वह गुलदस्ता देकर विदाई दी और उन्हें कुशल, स्वास्थ रहने और उज्जवल भविष्य कामना की।

विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए कार्यालय के कर्मी में सबों के बीच संगीत की प्रस्तुति दी जिससे सबों में खुशी के लहर उठी तालियों से गूंजा।
श्री सिंह ने सभी के साथ बिताए हुए पल को साझा करते हुए कहा मैं तुझे भूल जाऊं यह हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ यह मैं तुम्हें होने नहीं दूंगा। आप सभी को मेरी किसी भी मोड़ पर जरूरत होगी आप हमसे हर संभव संपर्क करके खुलकर सहयोग ले सकते हैं। समारोह में नए इंस्पेक्टर सुमन कुमार सामंता का पदभार ग्रहण करने पर उनका भी भव्य स्वागत किया गया। और दोनों डाक निरीक्षकों ने संयुक्त रूप से केक काटकर खुशियां मनाएं। यह पूरा कार्यक्रम कराने मे विवेक कुमार व ऋषि कुमार का योगदान रहा।इस विदाई समारोह में पूर्वी जमशेदपुर डाक निरीक्षक विकास वर्मा, सराईकेला डाक निरीक्षक मनोज राम,चाईबासा प्रधान डाक के पोस्टमास्टर हेमंत कुमार पति, समेत काफी संख्या में डाकघर के कर्मी मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--