--ADVERTISEMENT--

JAMSHEDPUR NEWS : सामान्य प्रेक्षक ने गुड़ाबांदा प्रखंड में कलस्टर, मतदान केन्द्र व अंतर्राज्यीय चेकनाका का किया निरीक्षण

कलस्टर में पोलिंग पार्टी व पुलिस बल के आवासन के लिए उपलब्ध सुविधाओं की ली जानकारी, चेकनाकों पर वाहनों के सघन जांच के दिए निर्देश
 
09-जमशेदपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक श्री किल्लु शिव कुमार नायडू द्वारा गुड़ाबांदा प्रखंड में कलस्टर एवं चेकनाका का निरीक्षण कर पदाधिकारियों को स्वतंत्र, निष्पक्ष, भयमुक्त एवं पारदर्शी चुनाव संपन्न कराने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया । निरीक्षण के दौरान सामान्य प्रेक्षक रेरुआ मुड़ाठाकुरा कलस्टर पहुंचे जहां उन्होने पोलिंग पार्टी व पुलिस बल के आवासन के लिए उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया । 

वहीं मतदान केन्द्र संख्या 181, 182, 183 में मतदाताओं के लिए उपलब्ध कराये गए मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने साफ-सफाई, बिजली, पेयजल की व्यवस्था, शौचालय व चहारदीवारी आदि का निरीक्षण किया तथा कलस्टर से मतदान केन्द्रों की दूर आदि की समीक्षा कर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।   

नगदी, ड्रग्स, उपहार की वस्तु, अवैध शराब और हथियार के अवैध परिवहन पर कड़ी निगरानी

सामान्य प्रेक्षक ने गुड़ांबादा प्रखंड से सटे ओडिशा के बॉर्डर पर बनाये गए अंतर्राज्यीय चेकनाका तेतुलडांगा और मुचरीशोल का निरीक्षण कर मजिस्ट्रेट व पुलिस बल को कई दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी पहिया वाहनों की जांच गंभीरता से करें। आपत्तिजनक सामग्री मिलते ही उसे जब्त कर अविलंब कार्रवाई के लिए इसकी सूचना तत्काल वरीय पदाधिकारियों को दें । शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता से चुनाव संपन्न कराया जा सके इसके मद्देनजर चेकनाका के माध्यम से नगदी, ड्रग्स, उपहार की वस्तु, अवैध शराब और हथियार के अवैध परिवहन पर कड़ी निगरानी रखे जाने का भी निर्देश दिया गया। 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--