--ADVERTISEMENT--

JLKM News Ichagarh : जेएल केएम का केन्द्रीय महासचिव गोपेश महतो के नेतृत्व में चलाया गया चुनाव प्रचार

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र का जेएल केएम का केन्द्रीय महासचिव गोपेश महतो के नेतृत्व में दर्जनों गांवों का दौरा कर रांची लोकसभा के जेवी के एस एस उम्मीदवार छात्र नेता देवेन्द्र नाथ महतो के लिए मतदान करने का अपील किया। जेवी के एस एस के कार्यकर्ताओं ने पुड़ीहेंसा , डुमरा,आदारडीह ,चोगा, रघुनाथपुर,जामडीह सहित दर्जनों गांवों का तुफानी दौरा कर देवेन्द्र नाथ महतो को वोट देने का अपील किया।

 वहीं कार्यकर्ताओं ने गांवों में घुम घुम कर जेवी के एस एस जिंदाबाद,जेएल केएम जिंदाबाद, बाहरी नेता नहीं चलतौ , देवेन्द्र नाथ महतो जिंदाबाद आदि नारे लगाते हुए वोट देने का अपील किया। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जेवी के एस एस महिला मोर्चा के केन्द्रीय अध्यक्ष दयमंती मुण्डा व केन्द्रीय महासचिव गोपेश महतो ने कहा कि खतीयानी लड़ाई , छात्र आंदोलन सहित कई आंदोलन कर जेवी के एस एस बुनियादी समस्याओं के आधार पर चुनाव में समर्थन मांग रहा है। उन्होंने कहा कि जेएल केएम के जनाधार से बौखलाई सरकार हमारे नेता को जेल में डालकर डराने का काम कर रही है। 

उन्होंने कहा कि जनता की आवाज को दबाने का कोई भी कोशिश सफल नही होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 25 मई को मतदान के रूप में जनता इसका बदला लेकर क्षेत्र में बदलाव लाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जयराम महतो,देवेन्द्र नाथ महतो अपराधी है क्या,जो जेल में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन जन का आवाज को दबाया नहीं जा सकता। मौके पर केन्द्रीय संगठन महामंत्री फूलचांद महतो, विष्णु बीद्रोही,गीरीधारी सिंह मुण्डा, त्रिलोचन महतो सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--