--ADVERTISEMENT--

युवक का अपरहण कर, अधमरा करके टोकलो जंगल में छोड़ा, अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है इलाज

Chakradharpur : चक्रधरपुर-चाईबासा एनएच-75(ई) सड़क मार्ग से चक्रधरपुर थाना क्षेत्र से एक युवक को अपहरण कर टोकलो जंगल में छोड़ फरार हो गया। घायल युवक का नाम विक्की खान है जो कि ओडिशा के क्योंझर जिला के जोड़ा का रहने वाला है। घटना के बाद घायल विक्की खान का प्राथमिक इलाज चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए चाईबास रेफर कर दिया। घटना के संबंध में घायल विक्की खान ने बताया कि वह जोड़ा से चक्रधरपुर के बांग्लाटांड अपनी नानी के घर किसी काम के सिलसिले में आ रहा था। 

इसी दौरान चक्रधरपुर चाईबासा एनएच-75 (ई) सड़क मार्ग के बोडदा पुल के पास 6 की संख्या में युवकों ने उसे घेर लिया और उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद युवकों ने विक्की खान को टोकलो थाना क्षेत्र के जंगलों में ले गए। जहां युवकों ने मिलकर विक्की खान की जमकर मारपीट किया। इसके बाद उसके पास रखे 5000 रूपए लूट लिया। युवकों ने विक्की खान को मरा समझ कर घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए। रात भर विक्की खान बेहोशी के हालात में घटनास्थल पर पड़ा रहा। शनिवार की सुबह होश आने पर किसी तरह विक्की खान टोकलो थाना पहुंचा। इसके बाद टोकलो थाना के प्रभारी परमेश्वर उरांव ने घायल की इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। 

अस्पताल में युवक का प्राथमिक इलाज करने के बाद रेफर कर दिया गया। विक्की खान के साथ मारपीट करने वाले युवक कौन थे और उनके इस अपहरण और मारपीट के पीछे मुख्य उद्देश्य किया था। यह अब तक पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में टोकलो थाना प्रभारी परमेश्वर उरांव ने कहा कि थाना क्षेत्र में एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था. सूचना मिलने के बाद घायल युवक को इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया. साथ ही युवक के परिजनों को भी घटना के संबंध में सूचित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि युवक के इलाज के उपरांत पुलिस आगे की कार्रवाई में जुड़ गई है.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--