--ADVERTISEMENT--

संगीतकार मुनव्वर फारुकी का नया गाना ‘धंधो’ लांच

✍️विनायक फीचर्स

संगीतकार मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में अपनी नवीनतम कृति 'धंधो' की घोषणा की, जो बिग बॉस 17 जीतने के बाद उनकी पहली रिलीज़ है। रैपर स्पेक्ट्रा और संगीत निर्माता सेज़ ऑन द बीट के सहयोग से बनाए गए गाने को मुनव्वर फारुकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने के पोस्टर के साथ दिखाया है, जिससे इंटरनेट पर काफी हलचल मच गई। पैसे और शक्ति के विषयों पर केंद्रित(क्योंकि गुजराती शब्द 'धंधो' का अर्थ व्यवसाय है,) यह गीत अब आधिकारिक रूप से रिलीज़ हो गया है, साथ ही संगीतकारों की विशेषता वाला इसका मनोरंजक वीडियो भी है।

यह एक  हिप-हॉप है,जो वाइब्स को स्ट्रीट-स्टाइल रैप के साथ मिलाता है।'धंधो' मुनव्वर फारुकी और स्पेक्ट्रा के चार साल बाद फिर से साथ आने का प्रतीक है, जो स्व-निर्मित संगीतकारों के रूप में उनकी यात्रा और इंडस्ट्री  में उनकी सफलता का जश्न मनाता है। इस बीच, गाने का वीडियो मुंबई की सड़कों को खूबसूरती से दर्शाता है, जो शहर के विभिन्न हिस्सो में फिल्माए गए हैं।

'धंधो' अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनने के लिए उपलब्ध है और इसे मुनव्वर फारुकी के YouTube पेज पर देखा जा सकता है।

गाने के बारे में मुनव्वर फारुकी खहते हैं- "मैं 'धंधो' को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं,यह एक ऐसा गीत है जो सड़कों की कच्ची ऊर्जा का प्रतीक है। यह गीत शक्ति के बारे में है और पूरी तरह से भूमिगत हिप-हॉप है। स्पेक्ट्रा के साथ सहयोग करना हमेशा खास होता है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई हमारे गाने का उतना ही आनंद लेगा जितना हम लेते हैं।"

वार्नर म्यूजिक इंडिया लेबल के तहत सेज ऑन द बीट द्वारा निर्मित, 'धंधो' एक लाइव  हिप-हॉप नंबर है जो दो आधुनिक रैप आइकन, मुनव्वर फारुकी और स्पेक्ट्रा को एक साथ लाता है।(विनायक फीचर्स) 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--