--ADVERTISEMENT--

नक्सलियों ने मनोहरपुर में बड़े पैमाने में की पोस्टरबाजी, दहशत | Naxalites spread posters on a large scale in Manoharpur, panic

पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लिखी बात, लोकसभा चुनाव का भी किया बहिष्कार, हिंदुत्व के खिलाफ लिखी बात  


Chaibasa : झारखण्ड के पश्चिम सिहभूम जिले के मनोहरपुर में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी की है. नक्सलियों ने मनोहरपुर के सभी प्रमुख ईलाकों को माओवादी पोस्टर और बैनर से पाट दिया है. नक्सलियों ने मनोहरपुर से निकलने वाली सभी प्रमुख सडकों पर माओवादी पोस्टर और बैनर लगाया है.


नक्सलियों के पोस्टरबाजी से ईलाके में दहशत कायम हो गया है. मनोहरपुर में सुबह जब लोग अपने घरों से निकले तो देखा तो पूरे क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर नक्सलियों का पोस्टर और बैनर लगा हुआ था. पोस्टर में नक्सलियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बातें लिखी हैं. 

नक्सलियों ने नक्सल विरोधी अभियान का विरोध किया है. वहीँ पोस्टर के जरिये नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का भी विरोध किया है. यही नहीं माओवादियों ने मनोहरपुर में पोस्टरबाजी कर भाजपा के खिलाफ प्रचार भी किया है और किसान, मजदुर विरोधी कानून पर गुस्सा जताते हुए भाजपा प्रत्याशियों को मार भगाने की बात लिखी है. मालूम रहे की सुरक्षाबलों के द्वारा कोल्हान और सारंडा जंगल में लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.


जिसमें सुरक्षाबलों को सफलता भी मिल रही है. अब तक नक्सलियों के कई बनकर ध्वस्त किये जा चुके हैं और नक्सलियों के विस्फोटक सामग्री समेत हथियार भी जब्त किये जा चुके हैं. सुरक्षाबलों की लगातार बढ़ती दबिश के बाद नक्सलियों का पोस्टर वार तेज होता जा रहा है. 

  इधर पोस्टरबाजी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. इधर एसपी आशुतोष शेखर ने कहा है की उन्हें अभी मनोहरपुर में पोस्टरबाजी की जानकारी मिली है और इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. मालूम रहे की हाल ही में पीएम नरेन्द्र मोदी पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय में चुनावी सभा करके जा चुके हैं. उनके जाने के बाद उनके खिलाफ जिले में माओवादी अब पोस्टरबाजी कर रहे हैं.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--