--ADVERTISEMENT--

जम्को मैदान के बगल में गुरुद्वारा गेट के सामने डीवीसी जेवीवीएनएल की टीम का विरोध


जमशेदपुर : टेल्को थाना क्षेत्र के जेम्को मैदान के बगल में गुरुद्वारा के गेट के सामने गुरुवार को जेवीवीएनएल की टीम पोल लगाने पहुंची जिसका बस्ती वासियों ने विरोध किया और काम को बंद करवाया। बस्ती वासियों का कहना है की इस जेम्को मैदान में बहुत सारे सामाजिक वह ‌ सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ सुबह-शाम इसमें बस्ती वासी मॉर्निंग वॉक करते आ रहे हैं‌ बच्चे इस मैदान में सुबह-शाम खेलते हैं और अगर मैदान टाटा प्रबंधन अपने अंदर ले लेगी तो छोटे-छोटे बच्चे कहां खेलने जाएंगे। 

वही मौके पर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अमनदीप सिंह ने बताया की इतनी बड़ी क्षेत्र की आबादी में सिर्फ एक ही खेल मैदान है - जम्को बस्ती, मिश्रा बागान, झगड़ु बागान, लक्ष्मी नगर ,प्रेम नगर , मछुआ बस्ती ,महानंद बस्ती, मनिफीट तो अगर कंपनी इसको भी अंदर ले लेगी तो बस्ती वासी फिर कहां जाएंगे। इसलिए बस्ती वासियों के साथ गुरुद्वारा कमेटी ने आज इस काम का विरोध किया और काम को बंद करवाया। 
बस्ती वासियों की मांग है की जेम्को खेल मैदान मिलना चाहिए।

जम्को गुरुद्वारा के प्रधान जोरावर सिंह ने बताया की खेल का मैदान को घेरना पूरी तरह से गलत है और उन्होंने बताया की मैदान जब तक नहीं मिल जाएगा तब तक इसका विरोध जारी रहेगा।
जिसके बाद जेबीवीएनएल की टीम वापस लौट गई। इस दौरान काफी हंगामा की स्थिति बन गई थी।
मौके पर बलविंदर सिंह, अमन सिंह, जगराज सिंह ,सुमित, जगदीश सिंह, सुमित कुमार ,राजकुमार, पिंटू कुमार वह अन्य बस्तीवासी मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--