--ADVERTISEMENT--

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास से प्रख्यात डॉक्टर सत्य रंजन समल ने की मुलाकात, राज्यपाल के रूप में कार्यों की सराहना कर जताया आभार, कहा- ओडिशा को आपके जैसे सशक्त नेतृत्व की जरूरत।

जमशेदपुर। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में ओडिशा राज्य के महामहिम राज्यपाल रघुवर दास जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में अपने मतदान करने को लेकर 3 दिवसीय जमशेदपुर प्रवास पर थे। इस दौरान उनसे ओडिशा के प्रख्यात डॉक्टर सत्य रंजन समल ने शिष्टाचार मुलाकात की। ओडिशा के महामहिम राज्यपाल रघुवर दास के जमशेदपुर स्थित एग्रिको आवास पर हुए मुलाकात में डॉ सत्य रंजन समल ने रघुवर दास का पुष्पगुच्छ एवं अंगवस्त्र भेंटकर स्वागत किया। 

इस दौरान उन्होंने ओडिशा राज्य में पिछले 7-8 महीनों में राज्यपाल के रूप में किये गए कार्यों और सक्रियता की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के रूप में जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानकर तत्परता से निदान करना ओडिशा की जनता को बहुत भा रहा है। डॉ सत्य रंजन समल ने कहा कि राज्यपाल के रूप में ओडिशा राज्य के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों से केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेना और योग्य लाभुकों को उसका लाभ दिलाने का प्रयास कई मायनों में सराहनीय रहा है। 

वहीं, डॉ सत्य रंजन समल ने कहा कि ओडिशा की जरूरतमंद और गरीब जनता के प्रति आपकी संवेदनशीलता और त्वरित निर्णय लेने की क्षमता से ओडिशा की जनता भी आपके जैसे ही सशक्त और निर्णय लेने वाले मुख्यमंत्री की राह देख रही है। उन्होंने कहा कि आपके अगुवाई में जब राजभवन के द्वार आम जनता के लिए 24 घंटे खुला हो, तो ऐसे में ओडिशा की जनता भी खुदको गौरवान्वित महसूस कर रही है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--