--ADVERTISEMENT--

सिंहभूम को तानाशाही नहीं जनप्रिय सांसद की जरूरत : जोबा माझी | Singhbhum needs a popular MP, not dictatorship: Joba Majhi

राजनगर प्रखंड के विभिन्न गांवों में झामुमो का चला प्रचार अभियान, समर्थन में आये प्रखंड प्रमुख व मुखिया


Rajnagar : सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की साझा प्रत्याशी जोबा माझी गुरुवार को अपने मायका राजनगर प्रखंड में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कुजू, तेलाई, लोदा, बंदोडीह, केलुगोट, गोलिया, श्यामसुंदरपुर, किता, बाबा तिलका माझी चौक, विश्रामपुर, बीटा, केसरगढ़िया, मुरुमडीह, कटंगा आदि गांव में ग्रामीणों के साथ संवाद किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी जोबा माझी ने कहा सिंहभूम की धरती ने कभी तानाशाही को स्वीकार नहीं किया, यही कारण रहा की अंग्रेज भी यहां शासन नहीं कर सके। उन्होंने कहा सिंहभूम की जनता को तानाशाही नहीं जनप्रिय सांसद की जरूरत है। 


उन्होंने लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए महागठबंधन को समर्थन देने की अपील की। जोबा माझी ने कहा महागठबंधन सरकार ही झारखंड और देश को विकास, सरल और आम जनता को मान सम्मान देने वाली सरकार दे सकती है। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने कहा सिंहभूम में हमारी लड़ाई एक भ्रष्टाचारी परिवार से है। उन्होंने जोबा माझी को शहीद परिवार की सरल, सुलभ और निर्विवाद महिला नेत्री बताते हुए कहा कि जोबा माझी जीती तो आदिवासियों का आरक्षण, संस्कृति और मान सम्मान की रक्षा होगी। 

कहा कि जोबा माझी मंत्री रहते बुजुर्गों की चिंता की थी, यही कारण रहा की पूरे राज्य में सर्वजन पेंशन योजना लागू कर बूढ़े-बुजुर्गों को सहारा दिया। उन्होंने ग्रामीणों से जोबा माझी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इससे पूर्व गांवों में पहुंचने पर प्रत्याशी समेत झामुमो और कांग्रेस नेताओं का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। मौके पर जिप सदस्य पर जिप सदस्य मालती देवगम, सुलेखा हांसदा, प्रभारी प्रखंड प्रमुख सुमना देवी, कुजू की मुखिया पिंकी बारदा, राजो टुडू, कांग्रेस नेता कालीपद सोरेन समेत काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--