--ADVERTISEMENT--

"विधायक के विवादित बयान पर विद्युत वरण महतो का प्रतिक्रियात्मक संवाद: 'लोकप्रियता में कोई घटाव नहीं'"

पिछले दिनों बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सह इंडी गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी श्री समीर मोहंती ने संवादाता को एक इंटरव्यू देने के क्रम में एनडीए समर्थित प्रत्याशी भाजपा के सांसद श्री विद्युत वरण महतो के खिलाफ दलाल जैसे अमर्यादित शब्द का उपयोग किया था जो काफी निन्दनीय है । इससे उनके अंहकारी होने का प्रतीत होता है। खुद एक विधायक होकर किसी दुसरे जनप्रतिनिधि के खिलाफ ऐसे कटु शब्दो का इस्तेमाल करना एक सम्मानित जनप्रतिनिधि की गरिमामयी पद को शर्मसार करता है । ऐसे अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने से विधायक को बचना चाहिए । शायद उनको यह पता नहीं उनके इस स्वभाव के चलते बहरागोड़ा विधानसभा में उनकी लोकप्रियता कितनी घट गई है। 

उनको ये भी पता होना चाहिए कि जिस बहरागोड़ा विधानसभा की देवतुल्य जनता ने उनको समर्थन देकर रिकॉर्ड मतों से जिताया था उसी जनता ने सांसद श्री विद्युत वरण महतो को भी भारी मतों से एक बार विधायक तथा लगातार दुसरी बार विधानसभा से लोकसभा पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है । फिर भी आजतक उनके स्वभाव में कोई परिवर्तन नहीं आया है। श्री महतो सासंद होते हुए भी आज भी वह हर व्यक्ति के साथ एक आम आदमी की तरह ही पेश आते हैं और हर व्यक्ति का भरपूर सम्मान करते हैं । अगर विधायक को 2019 के विधानसभा चुनाव के रिकॉर्ड मतों से जीत का अहंकार है तो आने वाले इस लोकसभा चुनाव में यह भ्रम भी उनका दूर हो जाएगा । रही बात अपने समर्थकों को साथ लेकर घुमने की तो मैं बताना चाहूंगा सांसद महोदय को भीड़ साथ में लेकर घुमने की आदत नहीं है वह जहाँ भी जाते और जिसके साथ भी बैठते हैं वहां भीड़ खुद व खुद जुट जाती है , इनकी लोकप्रियता ही ऐसी है । इसलिए विद्युत वरण महतो को अधिक्तर लोग लोकप्रिय जनप्रिय सांसद के रूप में संबोधित करते हैं। 
Next Post Previous Post
1 Comments
  • Anonymous
    Anonymous May 24, 2024 at 12:56 PM

    No, doubt, Bidut mahto is very simple and easy mix with general people. He was rewarded with best MP.Any one can easily meet with him.

Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--