--ADVERTISEMENT--

सिंहभूम में परिवर्तन की लहर, जनता मेरे साथ : जोबा माझी | Wave of change in Singhbhum, people are with me: Joba Majhi

-इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी ने मनोहरपुर विस क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क के माध्यम से मांगे वो

Manoharpur : सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र में परिवर्तन की लहर चल रही है। दस साल के शासनकाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को मंहगाई और भ्रष्टाचार की दल में धकेल दिया। केंद्र सरकार गरीबों की नहीं बल्कि पूंजीपतियों की हितैषी है। उक्त बातें सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने शुक्रवार को मनोहरपुर विधानसभा क्षेत्र के सोनुवा, गोइलकेरा, मनोहरपुर और आनंदपुर प्रखंड में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न प्रखंडों के दौरे के क्रम में अपार समर्थन मिलने का दावा करते हुए कहा जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है। 

उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक साजिश के तहत ग्रामीण क्षेत्र के बूथों को कलस्टर और रिलोकेट के नाम पर गांवों से दूर बनाया गया है। जोबा माझी ने समर्थकों से कहा कि बूथ चाहे कितना भी दूर हो आपको मतदान करने जरूर जाना है। इससे पूर्व सोनुवा में चुनाव कार्यालय में पार्टी नेताओं और समर्थकों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिए। वहीं गोइलकेरा और आनंदपुर पहुंचने पर जोबा माझी का जोरदार स्वागत किया। 

प्रत्याशी जोबा माझी ने आनंदपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुनाव के दिन बूथों पर मजबूती के साथ डटे रहने का निर्देश दिया। मौके पर जिप उपाध्यक्ष रंजीत यादव, सलहन डांहगा, सीताराम गोप, मोहम्मद उमर, मानएल बेक, बंधना उरांव, सुभाष नाग, अकबर खान, मनसुख गोप, जानकी हेम्ब्रोम, अमर सिंह चाकी, दिनेश बोयपाई, हेमचंद महतो, अजय कच्छप, प्रिंस खान, विजय भेंगरा, प्रताप रुद्र सिंहदेव, संजीव गणताइत, अखिलेश्वर सहदेव, अनिल भुंइया, पिंटू जैन, मनोज गुप्ता समेत काफी संख्या में भाजपा-कांग्रेस के नेता समर्थक उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--