फंदे में झुलता हुआ एक लाश बरामद


ICHAGARH - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के गौरांगकोचा के पास पलास पेड़ पर कपड़ा के फंदे से लटकता हुआ एक 35 वर्षीय युवक का लाश बरामद किया गया । ईचागढ़ पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक की पहचान नदीसाई टोला रांगाडीह निवासी अनादि हांसदा के रूप में किया गया। मिली जानकारी के अनुसार अनादि हांसदा का मां, पिताजी,भाई कोई भी नहीं है।वह अपने ससुराल गौरांगकोचा में दुसरी पत्नी के साथ रहता था एवं वह गम्हारीया में किसी कंपनी में मजदूरी का काम करते थे। 


बताया जा रहा है कि समय समय पर उसका मानसिक स्थिति असामान्य रहता था। पहली पत्नी को छोड़कर दुसरी सादी कर पत्नी के साथ रहते थे, जहां करीब 4 वर्ष की एक बेटी भी है। दुसरी पत्नी ने ईचागढ़ पुलिस को लिखित रूप से बताईं कि मंगलवार की रात को शौच के लिए निकला और घर वापस नहीं लौटा। सुबह उसकी लाश पेड़ में लटकता हुआ मिला। पत्नी के अनुसार मृतक का मानसिक स्थिति ठीक नहीं था। 

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या  बताया जा रहा है। एस आई माहती सिंकू ने बताया कि शौच के लिए रात को अनादि हांसदा घर से निकला था और बुधवार की सुबह को गांव से बाहर परिजनों को एक पलाश पेड़ पर कपड़ा से लटकता उसका  लाश मिला । उन्होंने कहा कि सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए जांच किया जा रहा है। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template