--ADVERTISEMENT--

टिपसी की सुपर सफलता के बाद अलंकृता सहाय अपनी आगामी वेब सीरीज 'पति, पत्नी और कांड' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं,अंदर दी गई जानकारी



अलंकृता सहाय भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं।

मनोरंजन के क्षेत्र में उन्होंने जिस तरह की यात्रा की है वह वास्तव में अभूतपूर्व और अच्छी है, साथ ही वहां से शुरुआत करने वाले कई युवाओं के लिए प्रेरणादायक भी है।  वह वर्तमान में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट 'टिप्सी' की सुपर सफलता से ताज़ा हैं और इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि उन्हें वास्तव में अपने अभिनय और चरित्र के लिए बहुत प्यार मिला है।  पिछले कुछ साल फिल्मों, वेब प्रोजेक्ट्स और म्यूजिक वीडियो के मामले में अलंकृता के लिए काफी अद्भुत रहे हैं और इतना ही नहीं, वह धीरे-धीरे ब्रांडों के बीच भी पसंदीदा बनती जा रही हैं।  वह हाल ही में एक विशेष ब्रांड शूट के लिए चीन रवाना हुई और इस दिवा के लिए वास्तव में आकाश ही उसकी सीमा है।

काफी समय से, खासकर उनके आखिरी प्रोजेक्ट की सफलता के बाद, उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है।  अच्छा, अंदाज़ा लगाओ क्या दोस्तों?  आखिरकार हमारे पास एक अपडेट है।

प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री अब अपनी अगली वेब श्रृंखला 'पति पत्नी और कांड' के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एमएक्स प्लेयर, अतरंगी और जियो सिनेमा के सहयोग से है।  अलंकृता इस प्रोजेक्ट में सुनैना का किरदार निभा रही हैं और हम बेहद उत्साहित हैं।  इसके बारे में अधिक पूछे जाने पर, अलंकृता ने चुप्पी साधे हुए कहा,

"ठीक है, भगवान का शुक्रिया, पिछला साल विशेष रूप से मेरे लिए काफी अच्छा रहा है। मेरे काम को अच्छे पुरस्कारों के साथ मान्य किया गया है और उन्हें नए अच्छे काम के साथ आगे बढ़ाया गया है। टिप्पी विशेष थी और उसके लिए मुझे जो प्यार मिला उसके बाद ।", मैं अपनी अगली फिल्म में कुछ दिलचस्प और अलग करने की उम्मीद कर रहा था और तभी 'पति पत्नी और कांड' मेरे पास आई जिसमें मेरा किरदार सुनैना है। मैं वास्तव में इस परियोजना में अच्छा प्रदर्शन करने और एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं। सर्वोत्तम संभव तरीके से।"

खैर, अलंकृता सहाय को एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करने और एक और खास प्रोजेक्ट हासिल करने के लिए बधाई।  हमें वास्तव में विश्वास है कि यह परियोजना निश्चित रूप से उसकी सफलता की लय को पहले की तरह जारी रखने में मदद करेगी।  उनके अच्छे भाग्य और सफलता की कामना करता हूं।'  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--